पुलिस का घिनौना चेहरा फिर उजागर, रेप पीड़िता को पॉर्न...?
पुलिस का घिनौना चेहरा फिर उजागर, रेप पीड़िता को पॉर्न...?
Share:

मुंबई : देश की आर्थिक राजधानी में पुलिसवालो का घिनौना चेहरा सामने आया है. मुंबई में बलात्कार की FIR दर्ज करने पुलिस स्टेशन पहुंची पीड़िता को पुलिस अधिकारी ने पॉर्न क्लिप दिखाई और मामला सार्वजनिक नहीं करने के बदले 50 हजार रुपए की मांग की. मामला ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन का है. पीड़िता ने जांच अधिकारी PI (क्राइम) परमेश्वर गनाम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़िता पेशे से स्लाइलिस्ट है. उसका आरोप है कि परमेश्वर गनाम ने जांच के नाम पर उससे अश्लील सवाल पूछे. इतना ही नहीं उन्होंने अपने मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें दिखाकर रेप के समय की पॉजिशन्स पहचानने को कहा. पीड़िता का कहना है कि गनाम ने कहा कि तुम लोग कैसे करते हैं सब कुछ, मेरी वाईफ तो ये सब करने से रही.

क्या है मामला ?

पीड़िता ने अपने पूर्व प्रेमी प्रतीक ब्रह्मभट्ट पर रेप का आरोप लगाया है. पहले वह दोनों साथ रहते थे और शादी के नाम पर प्रतीक ने पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाए और बाद में शादी के वादे से पलट गया. यही नहीं, पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने महिला पर उसका ओशिवाड़ा वाला फ्लैट बेचने का भी दबाव बनाया. हाल ही में प्रतीक महिला के रुपए चुराकर गुजरात भाग गया.आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.प्रतीक मूल रूप से गुजरात का ही रहने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -