सोनम के साथ हाथ छोड़कर गाड़ी चला रहा था ये सुपरस्टार, पुलिस ने लगाई फटकार
सोनम के साथ हाथ छोड़कर गाड़ी चला रहा था ये सुपरस्टार, पुलिस ने लगाई फटकार
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार और फिल्म 'कारवां' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अभिनेता दलकीर सलमान का एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. दरअसल हाल ही में दलकीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो कार का हैंडल छोड़कर स्‍टंट करते नजर आ रहे हैं. जी हाँ... और इस वीडियो में एक्ट्रेस सोनम कपूर की ही आवाज भी आ रही है जिसे कि ये पता चलता है कि वो दलकीर के साथ ही थीं.

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो मुंबई पुलिस ने दलकीर के वीडियो को री-पोस्‍ट करते हुए उन्‍हें फटकार लगाई है. मुंबई पुलिस ने इस वीडियो को 'वीयरडो' कहा है जिस पर दलकीर ने आपत्‍ति‍ जताते हुए कहा कि मुंबई पुलिस को पहले सारे तथ्‍य जांच लेने चाहिए. इस वीडियो में आपको दलकीर कार की स्‍टेयरिंग छोड़कर गाड़ी चलाते हुए फोन यूज करते हुए नजर आ रहे होंगे.

इसके साथ ही इस वीडियो में सोनम कपूर एक्‍टर को 'वीयरडो' कहते हुए सुनाई दे रही हैं. मुंबई पुलिस ने तो ये भी लिखा कि. 'हम सोनम कपूर से सहमत हैं. यह एक 'वीयरडो' हैं, जो गाड़ी चलाने के साथ अपने साथी चालकों की जिंदगी को भी खतरे में डालने का प्रयास कर रहे हैं. हम 'रील लाइफ' में भी इसकी इजाजत नहीं दे सकते.' बाद में सोनम ने भी एक पोस्ट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि-'मुंबई पुलिस अपना काम कर रही हैं और हमें उनके काम में दखलअंदाजी न करते हुए उन्‍हें थैंक्‍स बोलना चाहिए.'

'छम्‍मा-छम्‍मा' का रीमिक्स वर्जन रिलीज़, एली की हॉट अदाओं सब को किया घायल

रणबीर का जिक्र होते ही शर्म के मारे लाल हो गईं आलिया भट्ट

कमलनाथ के समर्थन में आए सलमान खान, कहा- 'मैं तो उन्हें ही वोट देता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -