रणबीर का जिक्र होते ही शर्म के मारे लाल हो गईं आलिया भट्ट

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट कई बार अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बारे बात जार चुकी हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक बाद खुलासा किया है. दरअसल मीडिया से बातचीत के दौरान आलिया ने कहा कि उन्हें रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने में शर्म आती है.

जी हाँ.... उन्होने ये बात निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में कही. इस इवेंट में जब आलिया से ये पूछा गया कि- वह रणबीर के साथ अपनी रिलेशनशिप को पिता से मिली स्वीकृति को कैसे देखती है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "आप भविष्य में क्यों जा रहे हैं? आपको वर्तमान क्षण में रहना चाहिए. ईमानदारी से कहूं तो मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती." उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "मुझे शर्म आ रही है, लेकिन मैं अपने पिता से प्यार करती हूं और वह जो कुछ कहते हैं वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है, लेकिन मैं अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहती."

जब मीडिया ने आलिया से ये पूछा कि जाह्नवी और सारा के आने के बाद उन्हें 'सीनियर' कहे जाने पर कैसा लगता है? तो इसके जवाब में आलिया ने कहा कि, "मैं सीनियर नहीं हूं. अगर आप इसे सीनियर कहते हैं, तो मैं उनके लिए सीनियर हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच ऐसा कोई फर्क है और वो मुझसे ज्यादा छोटी नहीं हैं." आपको बता दें हाल ही में आलिया के पिता ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी रणबीर के साथ रिलेशनशीप में है.

'कपूर' कहने पर फैन पर भड़की आलिया, दिया ऐसा जवाब

जानिये क्यों वजन बढ़ा रहे है अनिल कपूर

लो हो गया कन्फर्म! आलिया को हो गया है प्यार, पापा महेश भट्ट ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -