जिस वकील ने सुशांत और दिशा को लेकर फैलाई थी अफवाह, पुलिस ने उसे दबोचा

जिस वकील ने सुशांत और दिशा को लेकर फैलाई थी अफवाह, पुलिस ने उसे दबोचा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत की मौत के केस में सोशल मीडिया पर झूठी खबरें फैलाने के लिए मुंबई पुलिस ने एक वकील को हिरासत में ले लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली निवासी वकील पर सुशांत राजपूत और टेलेंट मैनेजर दिशा सालियान की मृत्यु के पीछे साजिश होने जैसी झूठी थ्योरियां पेश करने का आरोप है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस अपराध शाखा के साइबर सेल ने वकील विभोर आनंद को गुरूवार सुबह उनके दिल्ली स्थित आवास से हिरासत में लिया जा चुका है।


इस सिलसिले में अगस्त में दर्ज की गई FIR के अनुसार, आनंद यूट्यूब पर महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे के विरुद्ध अपमानजनक बयानों व आरोपों वाले वीडियो पोस्ट करता रहा है। इन वीडियो में आनंद ने ठाकरे का संबंध सुशांत और दिशा की मौत से जुड़ा हुआ है।  संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारांबे ने बोला, जांच के बाद पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। आनंद को मानहानि के अतिरिक्त आईपीसी की विभिन्न धाराओं व आईटी एक्ट के तहत हिरासत में लिया जा  चुका है। शुक्रवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 19 अक्टूबर 2020 तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसके अतिरिक्त गुरुवार को सुशांत केस से जुड़े ड्रग केस में NCB ने छापेमारी कर एक ड्रग पैडलर को मुंबई से धर दबोचा। NCB के अधिकारियों ने मुंबई के सांताक्रूज क्षेत्र में रहने वाले जय मधोक नाम के ड्रग पैडलर को हिरासत में लिया जा चुका है। जंहा इस बात का पता चला है कि इस शख्स पर ड्रग्स का उपयोग करने और जिसकी सप्लाई करने का इलज़ाम है। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि मधोक कोकीन के साथ ही हैश का वितरक भी है। एनसीबी के मुताबिक गिरफ्तार हुई कई ड्रग पैडलर्स ने पूछताछ के दौरान जय मधोक का नाम लिया था।

क्या शादी के बंधन में बंधने वाले है तारा सुतार‍िया और आदर जैन ?

नवरात्र पर कंगना रनौत ने किया यह खास ट्वीट

आखिर कब कर रही है सुष्मिता सेन शादी, जानिए इस प्रश्न का क्या दिया एक्ट्रेस ने जवाब