नवरात्र पर कंगना रनौत ने किया यह खास ट्वीट

नवरात्र पर कंगना रनौत ने किया यह खास ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके बेबाक बयान के लिए जाना जाता है। कंगना अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें बड़ा पसंद करते हैं। वैसे कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बयानों से सभी का दिल जीत लेती हैं। वैसे अब आज जब नवरात्रि के पर्व की शुरुआत हुई है तो उन्होंने अपने फैंस को इसकी बधाई दी है। आप देख सकते हैं ट्विटर पर उन्होंने नवरात्रि के शुभ मौके पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ उन्होंने नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं हैं।

जी दरअसल इस तस्वीर में वह आदिशक्ति मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं, इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं। चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने का काम करते हैं।’ वैसे कंगना की इस पोस्ट के साथ ही उनके कैप्शन को भी लोग बड़ा प्यार दे रहे हैं।

आजकल एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं। हर जगह कंगना के चर्चे हो रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर भी चर्चाएं इस समय तेज है। वैसे कंगना ने बीते दिनों ही अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग को पूरा कर लिया है, और इस फिल्म के बारे में भी उन्होंने पोस्ट किया था। वहीँ जल्द ही वह फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में भी दिखाई देने वाली हैं। इन दोनों फिल्मों के लिए वह कड़क ट्रेनिंग ले रहीं हैं।

नए वेब शो में 'साशा प‍िंक' बनेंगी एक्‍ट्रेस डोनल ब‍िष्‍ट

2 सप्ताह के बाद बेंगलुरु में मिला मध्यप्रदेश डेड मैन का सिर

रुबीना पर भड़के सिद्धार्थ, जानिए क्या है वजह