सुशांत सिंह केस में NCB ने भेजा अभिनेता के नौकरों को समन
सुशांत सिंह केस में NCB ने भेजा अभिनेता के नौकरों को समन
Share:

बॉलिवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया है। जी दरअसल सुशांत के केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एक बार फिर से कार्रवाई आरम्भ हो चुकी है। जी दरअसल बीते दिन ही ड्रग्स मामले में एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। जैसे ही उनकी गिरफ्तारी हुई वैसे ही अब लगातार कई अपडेट सामने आने लगे हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत एक बार फिर से एनसीबी ने पूर्व घरेलू नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है।

जी दरअसल एनसीबी ने दोनों को समन भेज दिया है। बताया जा रहा है NCB मुंबई ने एक वेबसाइट को जानकारी देते हुए कहा है कि, ''सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल लेकर चल रही जांच के दौरान सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दिवंगत अभिनेता के डोमेस्टिक हेल्प नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है।'' कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया है कि ये दोनों पूछताछ से बचने के लिए बीते 8 महीने से मुंबई के बाहर थे। आपको यह भी जानकारी दे दें कि नीरज और केशव से पहले भी सीबीआई और एनसीबी की टीम पूछताछ कर चुकी है।

ऐसे में अब एनसीबी की टीम एक बार फिर दोनों से केस से जुड़ी और बातों जानने के लिए पूछताछ करेगी। आपको हम यह भी बता दें कि, नीरज ने बीते साल मीडिया के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे और इन खुलासों में नीरज ने सुशांत, रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत सहित कई अन्य लोगों से संबंधित कई बातों को बताया था।

सोनू सूद के नाम पर शख्स ने खोली मटन की दुकान, एक्टर ने कही यह बात

महाराष्ट्र में 15 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, जानिए क्या मिली हैं छूट

आज है कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि, जानिए आज का पंचांग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -