वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर ऑटो रिक्शा पलटने से हुई  युवक की मौत
वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर ऑटो रिक्शा पलटने से हुई युवक की मौत
Share:

मुंबई में एक दुखद घटना में, एक ऑटो-रिक्शा के बाद एक 28 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जिसमें वह बुधवार, 1 सितंबर को वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर पलट गया था। वकोला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि कर्नाटक के बेलगाम के रहने वाले यल्लप्पा बलप्पा नाइक के रूप में पहचाने जाने वाले मृतक उपनगरीय अंधेरी की ओर जा रहे थे, जब दुर्घटना सुबह करीब 5 बजे हुई, वकोला पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि पीड़ित सेना में काम कर रहा था। 

वह, जो किसी काम से शहर आया था, एक ऑटो-रिक्शा में सवार हुआ। हालांकि, दुर्भाग्य से, इसके चालक ने पहियों पर नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वाहन वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर अग्रीपाड़ा बस स्टॉप के पास पलट गया। अधिकारी ने बताया कि वह व्यक्ति सड़क पर गिर गया और उसके सिर में गंभीर चोट आई, जबकि ऑटो रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया।

अधिकारी ने कहा कि कुछ राहगीरों ने खून से लथपथ व्यक्ति को देखा और पुलिस को सूचना दी, जो उसे नजदीकी अस्पताल ले गई जहां उसे भर्ती करने से पहले मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बाद में इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ 304-ए सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

T20 World Cup 2021: 7 सितम्बर को हो जाएगा टीम इंडिया का ऐलान, 3 खिलाड़ी रहेंगे रिजर्व

फर्जी टीकाकरण मामला: कोलकाता में एक साथ 10 ठिकानों पर ED का छापा, TMC नेताओं से लिंक का शक

कर्नाटक के नर्सिंग कॉलेज में कोरोना का विस्फोट, एक साथ संक्रमित पाए गए 32 छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -