इंडियन सुपर लीग: केरल के खिलाफ मैच में आगे बढ़ने के लिए तत्पर है मुंबई
इंडियन सुपर लीग: केरल के खिलाफ मैच में आगे बढ़ने के लिए तत्पर है मुंबई
Share:

बंबोलिम: मुंबई सिटी एफसी मौजूदा इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम को आईएसएल में सपने की शुरुआत मिली। टीम वर्तमान में सात मैचों में 16 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है और केरल के खिलाफ एक जीत उन्हें एटीके एमबी से शीर्ष स्थान प्राप्त करने में मदद करेगी। हालांकि, कोच सर्जियो लोबेराफेल्ट ने 12 दिन के ब्रेक पर अपनी टीम की गति को प्रभावित किया क्योंकि उन्होंने 2021 के पहले मैच में जीएमसी स्टेडियम, बम्बोलिम में केरला ब्लास्टर्स के साथ हॉर्न लॉक करने के लिए तैयार किया था।

लोबेरा ने कहा, दो सप्ताह का ब्रेक प्रतियोगिता खेलों के बिना एक लंबा समय है। इस स्थिति का विश्लेषण करने के लिए, जब आप अच्छी गति में होते हैं तो इसे रोकना अच्छा नहीं होता। खेल जारी रखना बेहतर होता है। लेकिन दूसरी तरफ, अधिक होना अच्छा होता है। उन्होंने आगे कहा, यह मुश्किल है लेकिन साथ ही यह आसान है क्योंकि हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं। लेकिन एक विकल्प दिए जाने पर, मैं एक लंबा ब्रेक नहीं लेना चाहूंगा और फिर तीन दिनों में दो मैच खेलूंगा।

मुंबई सिटी एफसी पिछले छह मुकाबलों में केरल के खिलाफ नाबाद है और पांच में जीत हासिल की है। लेकिन वह एक अलग कहानी थी। शनिवार को, यह दो टीमों की लड़ाई होगी जिसमें समान विचारधारा और खेलने की शैली होती है।

वर्जिल वैन डिक्ज को लंबा रास्ता करना है तय: क्लॉप

अस्पताल में भर्ती हुए सौरभ गांगुली, हर कोई कर रहा जल्द ठीक होने की कामना

चेल्सा के डिफेंडर रेसे जेम्स आगामी खेल में नहीं होंगे शामिल, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -