अस्पताल में भर्ती हुए सौरभ गांगुली, हर कोई कर रहा जल्द ठीक होने की कामना
अस्पताल में भर्ती हुए सौरभ गांगुली, हर कोई कर रहा जल्द ठीक होने की कामना
Share:

क्रिकेट प्रशासनिक निकाय ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को एक स्वास्थ्य अद्यतन प्रदान किया और कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान स्थिर है और उपचार के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रहा है। 48 वर्षीय गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने ट्वीट किया- "मैं @ SGanguly99 के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं। मैंने उनके परिवार से बात की है। दादा स्थिर हैं और उपचार का अच्छा जवाब दे रहे हैं। "बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी गांगुली को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए ट्विटर पर लिया।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। "पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आज पहले हल्के कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा। वह अब स्थिर स्थिति में हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।" आईसीसी ने लिखा-मीडिया से बात करते हुए, बीसीसीआई अध्यक्ष के करीबी सूत्रों ने कहा कि गांगुली ने सीने में दर्द की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

इस सप्ताह की शुरुआत में, गांगुली ने अगले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले राजनीति में शामिल होने के बारे में हवा दी थी। उन्होंने कहा था कि वह निमंत्रण पर राज्य के राज्यपाल से मिलने गए थे। गांगुली ने कहा, "अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं, तो आपको उनसे मिलना होगा। इसलिए हमें इसे ऐसे ही रखना चाहिए।"

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना का टीका, ट्वीट कर बताई चौकाने वाली वजह

कोरोना मुक्त हुए उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, दिल्ली AIIMS से हुए डिस्चार्ज

31 दिसंबर की रात 70 करोड़ की शराब गटक गए राजस्थान के लोग, पिछले साल इतनी रही थी बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -