मुंबई के RK स्टूडियो में लगी भीषण आग
मुंबई के RK स्टूडियो में लगी भीषण आग
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर व चर्चित फिल्म प्रोडक्शन हाउस R.K.स्टूडियो में आग लग गई है, जो तेजी से फैलती जा रही है. आग की वजह से एक हाल पूरी तरह से जल गया है. आरके स्टूडियो मुंबई के चेंबूर में है. इसकी स्थापना राज कपूर ने की थी. इस समय स्टूडियो के मालिक ऋषि कपूर हैं. ऋषि कपूर ही सारा कामकाज संभालते हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आर के स्टूडियो में लगी आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों के साथ ही पानी के 5 टैंकर भी मंगाए गए हैं. स्टूडियो में वायरिंग का काम चल रहा था.

इसी दौरान शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. राहत और बचाव कार्य में फायर ब्रिगेड का दस्ता लगा हुआ है. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. ऋषि कपूर आजकल अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी विवादित बयानबाजी के कारण भी सुर्खियों में बने रहते है.

अभी हाल ही में ऋषि कपूर की फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' भी रिलीज हुई है जिसमे उनके अभिनय की सभी ने प्रशंसा की है. चर्चित फिल्म प्रोडक्शन हाउस R.K.स्टूडियो में आग लगने की घटना से बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी सन्न है.     

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

OMG! केबीसी में 1 करोड़ के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए वीरेश चौधरी

आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में कंगना रनौत भी....

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -