मुंबई CT ने अपने नाम की शानदार जीत
मुंबई CT ने अपने नाम की शानदार जीत
Share:

मुंबई सिटी FC ने एक गोल से पिछडऩे के उपरांत वापसी करते हुए मंगलवार को यहां सुपर कप फुटबॉल टूर्नामेंट के ग्रुप डी के पहले लीग मैच में चर्चिल ब्रदर्स को 2-1 से मात दे दी है। अंशुमान क्रोमाह ने नौवें मिनट में चर्चिल को बढ़त दिलवा दी है लेकिन मेहताब सिंह ने 27वें मिनट में रोवलिन बोर्गेस की फ्रीकिक को हेडर से गोल में डालकर स्कोर 1-1 भी कर डाला है। लालियान चांगटे ने जिसके उपरांत दूसरे हाफ के इंजरी टाइम के दूसरे मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर मुंबई सिटी की जीत सुनिश्चित की।

इसके पहले खबरें थी कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की उपविजेता बेंगलुरु FC की टीम शनिवार को सुपर कप फुटबॉल टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में जब आई-लीग टीम श्रीनिधि डेक्कन के विरुद्ध मैदान में उतरेगी तो उसका प्रयास अपने लय को जारी रखने की होने वाली है। करिश्माई खिलाड़ी सुनील छेत्री की अगुवाई वाली इस टीम को ISL फाइनल में ATK मोहन बागान से हार को झेलना पड़ गया है। सुपर कप में उनके पास खिताबी सपना पूरा करने का शानदार अवसर होने वाला है। 

ग्रुप A में दिन के दूसरे मुकाबले में आई-लीग चैम्पियन पंजाब किंग्स के सामने घरेलू टीम केरल ब्लास्टर्स की चुनौती भी होने वाली है। पंजाब FC की टीम ने आई-लीग सत्र जीत कर ISL में जगह पाने का हक हासिल कर लिया, उसे बस क्लब लाइसेंस के मानदंड को पूरा करना होता है। इस टूर्नामेंट की 4 वर्ष के अंतराल के उपरांत वापसी हो रही है। इसके तीसरे सत्र में 16 टीमें शामिल है, इसमें11 ISL  से और पांच आई-लीग की टीम है। 

IPL 2023: बीच मैच में कप्तान डु प्लेसिस से क्यों लड़ने लगे कोहली ? वायरल हुआ Video

विश्व शतरंज चैंपियनशिप के राउंड 2 में डिंग को हराकर नेपोमनिशी ने अपने नाम की बढ़त

93 वर्ष की आयु में सुरजीत कौर ने जीते 10 गोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -