पुलवामा अटैक से आक्रोशित मुंबई क्रिकेट क्लब, हटाएंगे इमरान खान की तस्वीरें

मुंबई: पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में CRPF के 44 जवानों की शहादत के बाद पूरा देश आक्रोशित है. देश के अलग-अलग हिस्सों में लोग अपने-अपने तरीके से पाकिस्तान के प्रति आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं. इसी क्रम में मुंबई स्थित क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) ने अपने परिसर में लगे पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीरों को हटाने का निर्णय लिया है.

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

सूत्रों के अनुसार, इमरान खान की तस्वीर हटाए जाने के बाद उस स्थान पर विनोद मांकड़ की तस्वीर लगाई जाएगी.  पुलवामा में CRPF के जवानों पर हुए आतंकी हमले के प्रति विरोध व्यक्त करने के लिए सीसीआई कमिटी ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों का बहिष्कार करने का फैसला किया है. समिति ने अपने मुंबई के चर्चगटे इलाके में स्थित ऑफिस से इमरान खान कि सारी फोटोज को हटाने का निर्णय लिया है. दरअसल CCI ने अपने कार्यालय परिसर में एक ऑल राउंडर रूम तैयार किया है, जिसमें विश्व के बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों की तस्वीरें हैं. 

फुटबॉल रत्न से सम्मानित हुए सुनील छेत्री ने कही ऐसी बात

CCI के सेक्रेटरी सुरेश बाफना का कहना है कि, हम कुछ ही दिनों में इमरान खान की फोटोज को हटा दिया जाएगा और उसी स्थान पर किसी और खिलाड़ी की तस्वीरों को लगाया जाएगा. सूत्रों के अनुसार, यह बात पता चली है के इमरान खान कि तस्वीरो को विनोद मंकड के साथ बदल दिया जाएगा.

खबरें और भी:-

इरानी कप में मैच के दौरान अंपायर के सिर पर लगी गेंद

तुर्की के खिलाफ महिला कप खेलेगी भारत की सीनियर महिला फुटबॉल टीम

ईरानी कप : तीसरे दिन का खेल समाप्त, जानिए आज का स्कोर बोर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -