पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में राहुल गाँधी को समन जारी, दिया था ये बयान
पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में राहुल गाँधी को समन जारी, दिया था ये बयान
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को समन भेजा है. अदालत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता महेश श्रीश्रीमाल की याचिका पर संज्ञान लेते हुए राहुल गांधी को समन जारी किया है. वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक रैली में 'चौकीदार चोर है' का नारा दिया था, जिसके बाद भाजपा नेता ने अदालत का रुख किया था.

भाजपा कार्यकर्ता महेश ने कहा कि, 'पीएम नरेंद्र मोदी को चोर कहना गलत है. हमारे देश को लेकर लोग क्या सोचेंगे. महेश ने कहा कि जब राहुल गांधी ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए 'कमांडर इन थीफ' के नाम से ट्वीट किया था, तब भी उन्हें दुख पहुंचा था. भाजपा कार्यकर्ता ने राहुल गांधी के भाषण की कई सीडी और न्यूज पेपर कटी भी अदालत में दस्तावेज के रूप में पेश किया है. अदालत में दिए गए आवेदन में भाजपा कार्यकर्ता महेश ने कहा है कि पीएम मोदी को लाइव टीवी स्ट्रीमिंग के दौरान 'कमांडर इन थीफ' कहा है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का यह भाषण कई न्यूज चैनलों और अखबारों में भी प्रकाशित हुआ. इसलिए प्रार्थी महेश मानहानि का मुकदमा दर्ज कराना चाहता है. इस मामले की सुनवाई करते हुए अदालत ने कहा था कि कोर्ट कहती है कि पार्टी का सदस्य होने के नाते शिकायतकर्ता कोर्ट में अपील दायर करने का अधिकारी है.

 

53 साल बाद टूटेगी शिवसेना की परंपरा, वर्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे आदित्य ठाकरे

चन्द्रमा के और नजदीक पहुंचा चद्रयान-2, 7 सितम्बर को पीएम मोदी के साथ बच्चे देखेंगे लाइव लैंडिंग

भारत के दबाव के आगे फिर झुका पाकिस्तान, सिख लड़की के धर्मान्तरण मामले में 8 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -