53 साल बाद टूटेगी शिवसेना की परंपरा, वर्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे आदित्य ठाकरे
53 साल बाद टूटेगी शिवसेना की परंपरा, वर्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे आदित्य ठाकरे
Share:

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे इस बार महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में ताल ठोंकते नज़र आएंगे. इसी के साथ वह ठाकरे परिवार से चुनाव में उतरने वाले पहले सदस्य बन जाएंगे. आदित्य ठाकरे वर्ली विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे. इसका ऐलान शुक्रवार शाम शिवसेना के वरिष्ठ नेता अनिल परब ने किया. वर्ली से पार्टी पदाधिकारियों के साथ बंद कमरे में बैठक के दौरान परब ने यह घोषणा की.

इस घोषणा का पार्टी से सभी नेताओं ने भी स्वागत किया. बीते कुछ दिनों से आदित्य के चुनाव लड़ने की खबरें चल रही थीं.  25 वर्षीय आदित्य ठाकरे इस महीने की शुरुआत में जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले थे. इस कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को, खासकर युवा वोटरों को अपने साथ जोड़ना था. शिवसेना के कुछ सूत्रों ने तो यहां तक कहा है कि आदित्य ठाकरे उनके मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी होंगे. अब तक शिवसेना चुनाव में बिना किसी चेहरे के उतरी है. लेकिन अब उसने रणनीति बदलने का निर्णय लिया है.

यदि आदित्य को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की घोषणा शिवसेना की तरफ से की जाती है तो उसकी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ टकराव तय है. भाजपा पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि वह मुख्यमंत्री पद अपने पास रखेगी. आपको बता दें कि फिलहाल महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना की गठबंधन सरकार है.

चन्द्रमा के और नजदीक पहुंचा चद्रयान-2, 7 सितम्बर को पीएम मोदी के साथ बच्चे देखेंगे लाइव लैंडिंग

भारत के दबाव के आगे फिर झुका पाकिस्तान, सिख लड़की के धर्मान्तरण मामले में 8 गिरफ्तार

भीमा कोरेगांव हिंसा: सुधा भारद्वाज के वकील ने कोर्ट में लगाया पुलिस पर यह आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -