मुंबई में हुई एयर होस्टेस की हत्या के आरोपी की पुलिस स्टेशन में मौत, इस हालत में मिला शव
मुंबई में हुई एयर होस्टेस की हत्या के आरोपी की पुलिस स्टेशन में मौत, इस हालत में मिला शव
Share:

मुंबई: ट्रेनी एयर होस्टेस रूपल ओगरे के क़त्ल का अपराधी मुंबई पुलिस के लॉकअप में मरा हुआ मिला। शुक्रवार तड़के अंधेरी पुलिस स्टेशन के टॉयलेट में अपने पैंट से बने फंदे पर झूलता नजर आया। पुलिस हिरासत में अपराधी की खुदखुशी के इस संदिग्ध मामले से सनसनी फैल गई है। 24 वर्षीय रूपल ओगरे की पिछले रविवार देर रात अंधेरी के मरोल क्षेत्र स्थित एक किराए के फ्लैट में गला रेतकर क़त्ल कर दिया गया था। वह छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली थी तथा एक प्रमुख प्राइवेट एयरलाइन में ट्रेनिंग के लिए इस वर्ष अप्रैल में मुंबई आई थी।

वही जिस आवासीय सोसायटी में पीड़िता रहती थी, वहां बीते 1 वर्ष से हाउसकीपिंग का काम करने वाले विक्रम अठवाल (40 वर्ष) को उसके क़त्ल के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। एक स्थानीय कोर्ट ने अपराधी को 8 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था। तहकीकात के चलते पुलिस ने अपराध के वक़्त पहने हुए कपड़ों के साथ-साथ अपराधी से ट्रेनी एयरहोस्टेस को मारने में उपयोग किए गए चाकू को भी बरामद किया था। पुलिस की आरभिंक जांच के मुताबिक, हाउसकीपिंग का काम करने वाला अठवाल एवं रूपल छोटी-छोटी बातों पर बहस करते थे। इसी के चलते अठवाल कचरा बैग लेने और कमोड साफ करने के बहाने फ्लैट में घुसा तथा फिर रूपल का क़त्ल करके फरार हो गया था।

हालांकि, पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया था। कोर्ट ने 8 सितंबर तक अपराधी को पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया था। पुलिस के अनुसार, मृतक अपराधी विक्रम अठवाल शादीशुदा था और उसकी दो बेटियां हैं। छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर के न्यू राजेंद्रनगर क्षेत्र में रहने वाले चंद्रिका ओगरे रिटायर्ड सिविल इंजीनियर हैं। उनकी 3 बेटियां हैं और एक बेटा है। सबसे छोटी बेटी रूपल ओगरे बीते दिनों मुंबई में एयर होस्टेस की ट्रेनिंग लेने गई थी। रूपल ने अपनी शिक्षा रायपुर से ही पूरी की थी। 12 वीं कक्षा तक रायपुर के केपीएस स्कूल में पढ़ाई की। तत्पश्चात, हायर एजुकेशन चंडीगढ़ से किया। घरवालों ने बताया कि रूपल बहुत ही शांत स्वभाव की थी। अपने मित्रों से मिलकर चलती थी तथा अपने परिवार की लाड़ली भी थी। रूपल 6 माह पहले ही एक प्राइवेट एयरलाइन कंपनी के साथ इन-फ्लाइट क्रू ट्रेनिंग कोर्स के लिए मुंबई आई थी। गौरतलब है कि रूपल 2 सितंबर को अंधेरी के मरोल क्षेत्र स्थित कृष्णलाल मारवाह मार्ग पर एनजी कॉम्पलेक्स के एक फ्लैट में मृत पाई गई थी। खबर प्राप्त होने के पश्चात् पवई पुलिस की टीम रविवार रात लगभग 9:45 बजे घटनाथल पर पहुंची।
 

'भारत माता की जय, चीनी राजनयिक पर भरोसा मत करो..', दिल्ली में चीन के खिलाफ तिब्बतियों का प्रदर्शन

G20 के 'शाही डिनर' में शामिल होंगे अंबानी-अडानी, बिड़ला समेत 500 दिग्गज कारोबारी ! कई मीडिया चैनल्स ने चलाई खबर, जानिए सच

2024 चुनाव के लिए भाजपा-JDS में बनी बात, इतनी सीटें देने को राजी हुए अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -