ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान तो महिला ने सिपाही को पीटा, वीडियो वायरल
ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान तो महिला ने सिपाही को पीटा, वीडियो वायरल
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला, ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल को पीटती हुई नज़र आ रही है. वीडियो के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है. महिला पर आरोप है कि उन्होंने ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट की. 

मामले पर DCP एस चैतन्या ने कहा कि बगैर हेलमेट के बाइक चलाते एक शख्स को पकड़ा गया था. ट्रैफिक पुलिस से बहस की गई और व्यक्ति के साथ जो महिला थी उसने कॉन्स्टेबल पर हमला कर दिया. डीसीपी ने कहा कि यदि महिला के साथ दुर्व्यवहार किया गया तो वह हमारे सीनियर्स से शिकायत कर सकती थी. हम एक अनुशासित बल हैं और हर चीज की एक प्रोसेस होती है.

DCP ने सख्त शब्दों में कहा कि हम इस प्रकार के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे. कोरोना महामारी के दौरान पुलिसकर्मी काफी मेहनत कर रहे हैं.  यह घटना शुक्रवार शुक्रवार दोपहर कलाबादेवी के कॉटन एक्सचेंज नाका के समीप की है. यहां ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल एकनाथ पार्थ ने बाइक सवार को रोका था. महिला बगैर हेलमेट के बाइक चला रही थी. उसके साथ एक व्यक्ति भी था. ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने हेलमेट न पहनने को लेकर चालान काट दिया. इसी दौरान कहासुनी शुरू हो गई. महिला ने कॉन्स्टेबल की वर्दी पकड़ ली. उन्हें मारने लगी और महिला का साथी, वीडियो बनाने लगा. महिला का आरोप है कि कॉन्स्टेबल ने उसे गाली दी थी. फिलहाल मामले की जांच जारी है।  

 

लॉकडाउन से प्रभावित हुई थी यूनिलीवर की बिक्री, अब वृद्धि की राह पर लौटी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिए क्या है रेट

दुनियाभर में महिलाओं में ज्यादा पुरुषों में पाई गई एंटीबाडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -