मुंबई: डांस करते हुए 12 साल की बच्ची की हुई मौत
मुंबई: डांस करते हुए 12 साल की बच्ची की हुई मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के कांदीवली इलाके में आयोजित एक डांस कॉम्पिटिशन में प्रस्तुति देने के दौरान एक लड़की की अचानक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बता दें कि 12 वर्षीय लड़की स्टेज पर डांस कर रही थी तभी उसकी मौत हो गई। वहीं बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी की ओर से किया गया था। बता दें कि इस घटना के दौरान सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि बच्ची डांस शुरू करने के कुछ सेकेंड के बाद स्टेज पर गिर जाती है, पहले तो लोगों को लगता है कि यह शायद कोई डांस स्टेप है, लेकिन कुछ सेकेंड तक उसके नहीं उठने पर एक लड़का उसके पास पहुंचता है और उसे उठाने की कोशिश करता है लेकिन लड़की नहीं उठती है।  

मिजोरम चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच सभी 40 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

यहां बता दें कि घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के बारे में जानकारी पता की वहीं पुलिस के अनुसार कांदीवली पश्चिम के लालजी पाडा में पिछले 23 नवंबर से सीएम चषक नाम का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें अलग-अलग प्रकार के खेल का आयोजन किया गया था। दरअसल मंगलवार शाम डांस का कार्यक्रम चल रहा था और इसी दौरान 12 साल की अनिशा शर्मा स्टेज पर डांस कर रही थी, अनिशा ने जैसे ही डांस करना शुरू किया, अचानक वह स्टेज पर गिर गई। 

महिला पत्रकार से सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि लड़की के अचानक गिरने से कार्यक्रम में अफरा तफरी मच गई थी। वहीं आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि इस दौरान पुलिस ने बताया कि मृतक अनिशा शर्मा कांदीवली पश्चिम की ही रहने वाली थी, वह 7वीं में पढ़ाई कर रही थी। वहीं पढ़ाई के साथ उसको डांस का भी शौक था, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। इसके बाद ही यह पता चल पाएगा कि उसकी मौत किस वजह से हुई है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।


खबरें और भी 

अयोध्‍या: राम मंदिर के लिए होगा अश्वमेध यज्ञ

अब तमिल नाडु के सिपाही और हवलदार के हाथों में नहीं दिखेगा मोबाइल, प्रशासन ने दिए सख्त निर्देश

केंद्र सरकार की मुश्किलें बढ़ीं, हेलीकाप्टर घोटाले में अदालत ने माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -