बेटे अखिलेश के लिए मुलायम यादव ने मांगे वोट, कहा- 'इस देश को किसान, व्यापारी और नौजवान ही...'

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव प्रथम बार प्रचार करने उतरे. समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने करहल में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए प्रचार किया. उन्होंने करहल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस देश को किसान, कारोबारी तथा नौजवान ही मजबूत करेंगे. इन तीनो की उम्मीदों को सपा पूरा करेगी. सपा की नीतिया स्पष्ट हैं. मुलायम सिंह यादव ने आग्रह किया कि करहल से अखिलेश यादव को भारी मतों से जिताने का काम करें. मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार आने पर किसानों के लिए खाद तथा बीज की व्यवस्था की जाएगी.

उन्होंने कहा कि सिंचाई के साधन उपलब्ध कराए जाएंगे. पैदावार बढ़ेगी तो अन्नदाताओं की हाल सुधरेगी. नौजवानों को नौकरी प्राप्त होगी, मैं भरोसा दिलाता हूं कि नौजवानों को नौकरी का इंतजाम किया जाएगा. कारोबारियों को सुविधा दी जाएगा. इससे वह किसान की फसल को खरीद सकेंगे.

वहीं सपा के अध्यक्ष तथा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तीसरे चरण के मतदान होने से पहले ही अपनी जीत का दावा कर दिया है. अखिलेश ने फिरोजाबाद में बताया है कि पहले और दूसरे चरण की वोटिंग में ही सपा के गठबंधन ने शतक मार लिया है. अगले दो चरणों में तो समाजवादी पार्टी की सरकार बन जाएगी. अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा कि हमारे सपोटर्स ने जान लिया है कि समाजवादी पार्टी गठबंधन के लोगों ने पहले और दूसरे चरण के वोटर्स में शतक मार लिया है. तीसरे-चौथे चरण में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी. सातवें चरण तक भारतीय जनता पार्टी के बूथों पर सन्नाटा होगा तथा भूत नाचेंगे. बूथ पर कोई मक्खी मारने वाला भी नहीं होगा.

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -