ईशा अंबानी की शादी में खींची गई 1.2 लाख तस्वीरें, देखकर हैरान रह जाएंगे
ईशा अंबानी की शादी में खींची गई 1.2 लाख तस्वीरें, देखकर हैरान रह जाएंगे
Share:

साल 2018 की सबसे बड़ी और महँगी शादी की चर्चा अब तक हो रही हैं. हम बात कर रहे हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के बारे में. हाल ही में ईशा की शादी से जुड़ी एक खबर सामने आई हैं. सूत्रों की माने तो ईशा की शादी में लगभग एक लाख 20 हजार तस्वीरें खींची गईं हैं. जी हाँ... और अब इस शादी को अपने कैमरे में कैद करने वाला फोटोग्राफर की खूब चर्चा हो रही हैं.

आपको बता दें अंबानी परिवार में हुए इस बड़े जश्न में 47 साल के वेडिंग फोटोग्राफर विवेक सिकेरा ने सभी तस्वीरें खींची थी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, जून 2018 में उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए कॉल आया था. लेकिन तब उन्हें यह नहीं बताया गया कि उन्हें ईशा अंबानी की वेडिंग फोटोग्राफी करनी है उनसे तब बस इतना कहा गया कि 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक किसी दूसरे काम को हाथ में न लें.

इतना ही नहीं इस कॉन्ट्रैक्ट को देने से पहले इस फोटोग्राहेर से वर्क सैम्पल और उनकी प्रोफाइल मांगी गई थी और फिर अक्टूबर 2018 में उन्हें ये बिग कॉन्ट्रैक्ट हासिल हुआ था. इतना ही नहीं विवेक ने ये भी बताया कि, 1 से 15 दिसंबर तक मेरी 17 लोगों की टीम ने ईशा अंबानी की शादी में लगभग 1.2 लाख तस्वीरें क्लिक कीं. इन तस्वीरों ने 30 TB (टेरा बाइट) की जगह घेरी है. अब इस फोटोग्राफर को महज एक महीने में सभी तस्वीरें तैयार करके देनी हैं.

NTR की बायोपिक से सामने आया विद्या बालन का पहला लुक, कल आएगा ट्रेलर

फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो

बुलंदशहर की घटना पर ये बोले नसीरूद्दीन शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -