NTR की बायोपिक से सामने आया विद्या बालन का पहला लुक, कल आएगा ट्रेलर
NTR की बायोपिक से सामने आया विद्या बालन का पहला लुक, कल आएगा ट्रेलर
Share:

एक्टर राजनेता एन टी रामाराव पर बन रही बायॉपिक में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन काम कर रही हैं जहां से उनका नाय लुक सामने आया हैं. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. यह फोटो वाकई खूबसूरत है और आप देखेंगे तो देखते ही रह जायेंगे. बता दें, एक्ट्रेस विद्या बालन का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है. इसमें विद्या हारमोनियम सीखते नजर आ रही हैं. इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं जो फिल्म की जरूरत है. 

इसी के साथ आपको बता दें, बीते दिनों विद्या ने संगीतकार नितिन शंकर से हारमोनियम बजाने की ट्रेनिंग लेना शुरू किया था. खुद नितिन ने आरडी बर्मन, जतिन-ललित, अनु मलिक जैसे कई दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टरों के साथ काम किया है. विद्या के लुक के अलावा एक पोस्‍टर भी सामने आया है जिसमें फिल्‍म की लंबी-चौड़ी स्‍टारकास्‍ट नजर आ रही है. इसमें एनटीआर रावण के गेटअप में दिख रहे हैं. फिल्‍म में नंदमूरि बालाकृष्‍ण अपने पिता एनटीआर का किरदार निभाते दिखेंगे. वहीं, विद्या बालन, एनटीआर की पत्‍नी के रोल में नजर आएंगी. 

इस फिल्म में श्रिया सरन, नित्‍या मेनन, रकुलप्रीत सिंह, प्रकाश राज, कल्‍याण राम जैसे कई ऐक्‍टर्स भी छोटे लेकिन अहम किरदारों में हैं जिन्‍होंने एनटीआर के जीवन में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है. डायरेक्‍टर कृष की इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च 21 दिसंबर को हैदराबाद में होगा. 

फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो

बुलंदशहर की घटना पर ये बोले नसीरूद्दीन शाह

Video : बेटी की शादी में बेकाबू होकर नाची प्रियंका की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -