ईशा अम्बानी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में इस फिल्म से कर रही है डेब्यू
ईशा अम्बानी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में इस फिल्म से कर रही है डेब्यू
Share:

देश के सबसे अमीर उद्योगपति 'मुकेश अम्बानी' की बेटी 'ईशा अम्बानी' पिछले ही दिनों रिलायंस और जियो की बोर्ड मीटिंग में नजर आयी थी. और अब जल्द ही ईशा बॉलीवुड में भी एंट्री लेने जा रही है. ईशा बॉलीवुड में फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' से डेब्यू कर रही है. इस फिल्म वह एक्टिंग करते हुए नहीं बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस करते हुए नजर आएँगी. इस मूवी को ईशा करण जोहर के साथ प्रोड्यूस करेंगी.

खबरों के मुताबिक फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार होंगे. सुनने में आया था कि पहले इस फिल्म को करण जोहर के साथ सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे लेकिन किसी कारण से अब वह साथ काम नहीं कर पाएंगे. जिसके बाद ही कुछ दिनों पहले करण के घर पर अक्षय और ईशा अंबानी की मीटिंग हुई थी, तब ईशा ने इस प्रोजेक्ट के बारे में हामी भरी थी. फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर करण-अक्षय को अलावा राजकुमार संतोषी और अजय देवगन भी फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में अजय 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों के दस हजार अफगान सिपाहियों से टक्कर लेंगे. साथ ही साथ सारागढ़ी के किले को फतेह करने की कहानी को लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से इस मूवी को बनाया जा रहा है.

आपको बता दे सारागढ़ी युद्ध की जंग 12 सितंबर 1897 को लड़ी गई थी. यह विश्व इतिहास की एक प्रमुख घटना है और इसमें 21 सिक्ख सैनिक ने सारागढ़ी किला को बचाने के लिए पठानों से अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'यह मेरा भारत नहीं है' कहने के बाद रहमान का इससे भी बड़ा Dhamaka

श्रद्धा की लात और बाहुबली खल्लास

ऋतिक-करण ने बढ़ती आत्महत्याओं को रोकने का जिम्मा उठाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -