श्रद्धा की लात और बाहुबली खल्लास
श्रद्धा की लात और बाहुबली खल्लास
Share:

बाहुबली के बाद प्रभास अपनी अगली फिल्म 'साहो' के चलते व्यस्त हो चले है. फिल्म में हमे एक बार फिर से अभिनेता प्रभास का दमदार रूप देखने को मिलने वाला है. फिल्म में हमे बाहुबली प्रभास के संग में अब श्रद्धा कपूर नजर आएगी. वैसे भी पूर्व में इस फिल्म के चलते सुनने में आया था की इस फिल्म से अनुष्का शेट्टी को उनके बढ़े वजन के कारण बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को 'साहो' के लिए कास्ट किया गया है. अगर ऐसा होता है तो श्रद्धा कपूर की तो निकल पड़ी.

जी हां उड़ती उड़ती हवा आ रही है की फिल्म के लिए श्रध्दा को मोटी रकम दी गई है. इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को 9 करोड़ रुपए अदा किये गए है. प्रभास के अपोजिट आना भी उनके लिए बड़ी बात है. श्रद्धा कपूर, जो फ़िल्म की लीडिंग लेडी हैं. अब ख़बर आ रही है कि श्रद्धा फ़िल्म में डबल रोल में नज़र आ सकती हैं.

फ़िल्म से जुड़े सोर्सेज़ के हवाले से बताया गया है कि श्रद्धा का एक किरदार काफ़ी गुस्सैल दिखाया जाएगा, जबकि दूसरे शांत और डरपोंक किस्म का है. गुस्सैल अवतार में श्रद्धा एक्शन-स्टंट भी करती दिखेंगी. आपको बता दे की इसके साथ ही साथ श्रद्धा कपूर अपनी एक और बॉलीवुड फिल्म 'हसीना द पारकर' के चलते भी सुर्खियों में बन चली है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -