बद्रीनाथ धाम पहुंचे मुकेश अंबानी, आम भक्तों की तरह किए दर्शन, दान किए इतने करोड़
बद्रीनाथ धाम पहुंचे मुकेश अंबानी, आम भक्तों की तरह किए दर्शन, दान किए इतने करोड़
Share:

मुंबई: रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने भगवान बद्री विशाल के दर्शन करने हेतु बद्रीनाथ धाम (Badrinath Dham) पहुंचे। यहाँ उन्होंने भगवान बद्री विशाल की विशेष पूजा-अर्चना की, और देश की खुशहाली के लिए प्रार्थना भी की। यहां के बाद मुकेश अंबानी केदारनाथ धाम भी गए। बद्रीनाथ धाम पहुंचने पर मंदिर समिति के उपाध्यक्ष किशोर पवार और मंदिर समिति के कर्मचारियों ने रिलायंस प्रमुख का जोरदार स्वागत किया। 

रिपोर्ट के अनुसार, पूजा-अर्चना करने के बाद मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ धाम समिति को 5 करोड़ रुपये दान में भी दिए। बता दें कि, मुकेश अंबानी अपने सहयोगियों के साथ आज गुरुवार (13 अक्टूबर) सुबह लगभग 7 बजे अपने विशेष विमान से देहरादून पहुंचे। इसके बाद वह एयरपोर्ट से सुबह 8 बजे बद्रीनाथ धाम पहुंचे। बद्रीनाथ मंदिर में पूजा-पाठ के बाद मुकेश अंबानी यहां मौजूद अपने गेस्ट हाउस कोकिला निवास में कुछ समय बिताया, और फिर वापस चले गए। दरअसल, भगवान बद्री विशाल के प्रति मुकेश अंबानी की अगाध श्रद्धा है। इसलिए प्रति वर्ष वह भगवन बद्री विशाल के दर्शन करना नहीं भूलते हैं। 

मंदिर समिति की तरफ से बद्री विशाल के श्रृंगार में शामिल तुलसी की माला मुकेश अंबानी को भेंट के रूप में दी गई। मुकेश अंबानी ने आम भक्तों की तरह ही भगवान बद्री विशाल के दर्शन किए और मंदिर के गर्भगृह में कुछ समय ध्यान लगाया। इससे पहले देश के प्रतिष्ठित उद्योगपति मुकेश अंबानी गत माह मौसम खराब होने की वजह से बद्रीनाथ धाम नहीं पहुंच पाए थे, उन्हें यात्रा रद्द करनी पड़ी थी।

भारत सरकार की इस 'योजना' का मुरीद हुआ IMF, कहा- इससे सीख सकती है दुनिया

करवा चौथ पर महंगा हुआ सोना, चांदी के भाव घटे, देखें ताजा कीमतें

रेलवे कर्मचारियों को बोनस, तेल कंपनियों को ग्रांट.., मोदी सरकार ने दिया दिवाली गिफ्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -