बिग बॉस 13 से निकलते ही स्वयंवर रचाने निकले पारस और शहनाज, देखिए तस्वीरें
बिग बॉस 13 से निकलते ही स्वयंवर रचाने निकले पारस और शहनाज, देखिए तस्वीरें
Share:

बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है। ऐसे में अब शो से निकलकर शहनाज गिल और पारस छाबड़ा टीवी की दुनिया पर राज करने के लिए तैयार हैं। जी हाँ, चंद घंटों बाद ही बिग बॉस 13 के ये सदस्य अपना स्वयंवर रचाने वाले हैं और यही वजह है कि, बिग बॉस से बाहर होते ही ये दोनों अपने शो मुझसे शादी करोगे को प्रमोट करते नजर आए। हाल ही में दोनों के कई फोटोज सामने आए हैं। दोनों रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे में अपने-अपने जीवनसाथी की तलाश करते दिखाई देंगे।

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 13 के घर से बाहर आते ही शहनाज गिल और पारस छाबड़ा सीधे अपने शो को प्रमोट करने जा पहुंचे और वहां दोनों ने जमकर पोज दिए जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है। वैसे इन दिनों पारस छाबड़ा भी अपने लिए टीवी पर लड़की की तलाश कर रहे हैं लेकिन पारस की मां फिनाले में ही साफ कर चुकी है कि, वह तो मथुरा वाली लड़की से ही पारस छाबड़ा की शादी करवाएंगी। जी हाँ, वहीं शो में पारस माहिरा के करीब नजर आए थे और बाहर भी उनकी एक गर्लफ्रेंड थी।

ऐसे में बात करें शहनाज गिल की तो उनके पिता भी अपनी बेटी के स्वयंवर से नाराजगी जता चुके हैं। उन्होंने तो मेकर्स को धमकी तक दे डाली है कि, अलग शो नहीं रोका गया तो वह शिवसेना की मदद लेंगे। जी हाँ, वैसे अब आप देख सकते हैं बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है तो ऐसे में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि आखिर इस शो में क्या-क्या होता है।

BB13: ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया ये पहला पोस्ट, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

BB13: स्पेशल टूर पैकेज लेकर बेघर हुई आरती सिंह, इस वजह से सलमान ने की जमकर तारीफ

BB13: विजेता बनते ही सिद्धार्थ को शहनाज ने किया किस, घर के बाहर भी रहेगा ऐसा रिश्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -