अब मुझे महत्वपूर्ण किरदार मिल रहे.....
अब मुझे महत्वपूर्ण किरदार मिल रहे.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री मुग्धा गोडसे जो कि हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में नजर आ चुकी है. तथा अभी फिलहाल वह हमे फिल्मों में कुछ कम ही नजर आ रही है. मुग्धा ने इस दौरान अपने एक बयान में कहा है कि अब उन्हें बहुत ही लंबे समय के बाद फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदार मिल रहे हैं. अभिनेत्री मुग्धा गोडसे के बारे में पता चला है की मुग्धा जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘नॉन वेज है देखो मत’ में खलनायिका की भूमिका में नजर आयेगी. इस बाबत अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने अपने बयान में कहा है कि उन्हें अब महत्वपूर्ण किरदार अधिक मिल रहे हैं.

मुग्धा गोडसे ने कहा एक अभिनेता कभी भी खुश नहीं होता, लेकिन मुझे काफी अच्छी पटकथाएं मिल रही हैं. मुझे काफी महत्वपूर्ण किरदार मिल रहे हैं. वह काफी ग्लैमर से भरे हैं लेकिन महत्वपूर्ण हैं. पुरस्कार किसी की भी साख नहीं होते, बल्कि वे केवल मनोरंजन के लिए होते हैं. फिल्म ‘नॉन वेज है देखो मत’ में मुग्धा खलनायिका बनी हैं.

अभी सुनने में आया है कि बाॅलीवुड एक्टर-माॅडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया है, कभी समय था कि मुग्धा यह स्वीकार नही करती थी कि हमारे बीच में कुछ है पर आज एक खबर मिली है जिसमें मुगधा ने कहा कि राहुल और मै रिलेशनशिप मे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -