झांसी की रानी बनने के बाद कंगना पार करेगी माउंट एवरेस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक ऐसे कलाकार जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है. ख़ास बात तो यह है कि, उनके साथ काम करना अपने आप में ही एक बड़ी बात है. बता दे कि, बहुत ही जल्द बिग बी के साथ बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौट काम करने वाली है.

हालांकि कंगना इससे पहले अमिताभ बच्चन के साथ स्किन क्रीम के एड में नजर आ चुकी है. लेकिन अब ये दिग्गज कलाकार एक साथ बड़े परदे पर भी नजर आने वाले है. फिल्म निर्माता आर. बाल्की ने अपनी आगामी फिल्म में कंगना और अमिताभ बच्चन को कास्ट किया है. खबरों की माने तो आर. बाल्की यह फिल्म एवेरेस्ट पर चढ़ने वाली अरुणिमा सिन्हा के जीवन पर बनाने वाले हैं.

बता दे कि, अरुणिमा उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर की निवासी हैं. वह एक दिन लखनऊ से दिल्ली जा रही थी जब कुछ लोगों ने उन्हें एक सोने की चेन के लिए चलती ट्रेन से फेंक दिया था. जिसके कारण वह अपना एक पैर गंवा चुकी है. लेकिन सब मुसीबतों के बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और 21 मई 2013 को दुनिया की सबसे ऊंची चोटी माउंट एवरेस्ट पार कर दुनिया में इतिहास रच दिया.

फिलहाल कंगना रनौट फिल्म 'मणिकर्णिका' में व्यस्त है. बता दे कि, कंगना इस फिल्म में झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं.

ये भी पढ़े 

अल्लू अर्जुन बने फ्रूटी के ब्रांड एंबेस्‍डर

बेटी सारा और DDLJ में अपने कैरेक्टर को लेकर सैफ ने दिया बड़ा बयान

ड्रग्स की आदत से लेकर पिता द्वारा बेल्ट से पीटे जाने तक, ऐसी है सैफ की लाइफ स्टोरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -