डेरा से डरी सरकार, जो है फ़िल्मी स्टार
डेरा से डरी सरकार, जो है फ़िल्मी स्टार
Share:

आपको बता दे की अभी हाल ही में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को लेकर चल रहे नाबालिग से रेप मामले में 25 अगस्त को पंचकुला सीबीआई कोर्ट का फैसला आना है. इसके चलते दो राज्यों, हरियाणा- पंजाब, को बाकायदा छावनी में तब्दील कर दिया है. लेकिन, फैसले से पहले पंचकुला में डेरा समर्थकों का जमावड़ा लग चुका है. उल्लेखनीय है कि वर्ष 2002 में बाबा गुरमीत राम रहीम पर दो साध्वियों ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इस मामले को लेकर तब हरियाणा और पंजाब में खूब बवाल मचा था.

एक पीड़ित युवती ने राम रहीम पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक पत्र मीडिया, पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश, पीएम के नाम जारी किया था. हाई कोर्ट ने इस पत्र पर संज्ञान लेते हुए 24 सितंबर 2002 को सीबीआई को जांच सौंपी थी. अब इस मामले में सुनवाई और बहस पूरी हो चुकी है.

पंचकूला की स्पेशल सीबीआई कोर्ट कभी भी आरोप तय करके अपना फैसला सुना सकती है. कभी रॉकस्टार के अंदाज में हिप हॉप सॉन्ग गाना तो कभी अपनी फिल्मों के जरिए हैरतअंगेज स्टंट करके खबरों में छाए रहना. संत से ज्यादा रॉकस्टार अंदाज के लिए फेमस हुए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख जो के बॉलीवुड की फिल्मो में भी अपना जादू दिखा चुके है. फिल्म एमएसजी-2  के लिए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह इंसां को बेस्ट एक्टर, डायरेक्टर और राइटर तीनों कैटेगरी में दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवाॅर्ड से नवाजा जा चुका है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -