50 हजार लोगो से बने MSG-2 के ग्रैंड प्रीमियर का हिस्सा, गुड़गांव में लगा लम्बा जाम

50 हजार लोगो से बने MSG-2 के ग्रैंड प्रीमियर का हिस्सा, गुड़गांव में लगा लम्बा जाम

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की आगामी फिल्म MSG -2 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हाल ही में फिल्म का का ग्रैंड प्रीमियर रखा गया. गुड़गांव के सेक्टर 29 के लेजर वैली पार्क में इस फिल्म का प्रीमियर आयोजित किया गया जिसमे शामिल होने के लिए कई सारे लोग यहाँ पहुंचे जिससे की यहाँ पर जाम लग गया और जनता के साथ पुलिस को भी खासी मुश्किलो का सामना करना पड़ा.

ट्रैफिक पुलिस ने बताया की लगभग 50 हजार लोग गुरमीत राम रहीम को सपोर्ट करने के लिए यहाँ पहुंचे जो की काफी ज्यादा थे और इसी वजह से सड़कों पर लंबा जाम लग गया. गुड़गांव की ट्रैफिक पुलिस ने बुधवार सुबह से ही लोगों से यहां पहुंचने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग करने की सलाह दी थी. लेकिन फिर भी लोग अपनी निजी गाड़ियों से प्रीमियर में पहुंचे, इसी वजह से सड़कों पर जाम लग गया.

इस प्रीमियर में भाग लेने के लिए लगभग 3 लाख लोगों को आमंत्रण दिया गया था इसी के चलते लेजर वैली पार्क में दोपहर के 1 बजे से ही समर्थक पहुचने लगे थे और धीरे धीरे जाम की स्थिति बन गयी. गुरमीत राम रहीम की फिल्म एमएसजी-2 इसी वर्ष 18 सितंबर को रिलीज होने वाली है.