इंटरनेट पर छाया MS धोनी का नया लुक, फैन के कारण बदला हेयर स्टाइल
इंटरनेट पर छाया MS धोनी का नया लुक, फैन के कारण बदला हेयर स्टाइल
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का इंटरनेट पर नया लुक छाया हुआ है। अपनी हेयरस्टाइल के लिए हमेशा से लोकप्रिय रहे धोनी का यह लुक ऐसा है, जो बॉलीवुड के तमाम हीरो को मात देदे। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने धोनी की कप्तानी में खिताब अपने नाम किया था। कहा जा रहा था कि धोनी खिताब जीतने के पश्चात् क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह देंगे, मगर उन्होंने खिताब जीतने के बाद कहा कि वह अपने प्रशंसकों को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर अपना एक और सीजन देना चाहेंगे। मतलब वह अपने प्रशंसकों के लिए एक और सीजन खेलेंगे। महेंद्र सिंह धोनी इसके बाद बड़े बालों में दिखाई देने लगे और खबर आने लगी कि उन्होंने बाल इसलिए बढ़ाए हैं, जिससे वह अगले सीजन में 2007 टी20 वर्ल्ड कप के अपने लंबे बालों वाले लुक में खेलते दिखाई दिए। 

वही जब भी धोनी इन बड़े बालों के साथ नजर आते, इस तरह की खबरें वायरल होने लगतीं, मगर अब सच सामने आ गया है कि क्यों धोनी इस लुक में नजर आ रहे थे। धोनी ने अपने लंबे बालों को थोड़ा छोटा करा लिया है तथा उनका लेटेस्ट लुक गजब का है। लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने धोनी के नए लुक की फोटोज शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

उन्होंने इन फोटोज को साझा करते हुए लिखा, 'धोनी ने मुझे अपने फैन द्वारा बनाई गई एक फोटो दिखाई थी, और मैं वह फोटो देखकर एकदम पागल हो गया। फिर हमने एक-दूसरे से वादा किया कि धोनी अपना बाल नहीं कटवाएंगे तथा फिर मैं उनका बाल इस स्टाइल में काटूंगा और स्टाइल करूंगा। मैं धोनी के लंबे बालों का बड़ा प्रशंसक रहा हूं।' सोशल मीडिया पर धोनी की नई फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

रिलीज हुआ '12वीं फेल' का ट्रेलर, इस अवतार में नजर आए विक्रांत मेसी

सबके सामने मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के पेट में मारी कुहनी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

श्रीदेवी संग शादी को लेकर बोनी कूपर ने खोला चौंकाने वाला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -