MS धोनी की ऐसी दीवानगी कि शख्स ने अपने शादी के कार्ड पर ही प्रिंट करवा दी कैप्टन कूल की फोटो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें किसी और की नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर छपी हुई है। दरअसल, छत्तीसगढ़ का यह व्यक्ति धोनी का इतना बड़ा प्रशंसक है कि उसने अपनी शादी के कार्ड पर MS धोनी की फोटो, जर्सी नंबर और उनका नाम प्रिंट करवा लिया, जो अब खूब ख़बरों में है.

शादी के कार्ड पर धोनी की तस्वीर प्रिंट करने वाला ये व्यक्ति रायगढ़ जिले के लैलूंगा के तमनार प्रखंड के मिलूपारा के कोडकेल गांव के रहने वाला दीपक पटेल है, जो स्वयं को महेंद्र सिंह धोनी का सबसे बड़ा प्रशंसक बताता है। स्वयं दीपक को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक है तथा वह धोनी को अपना आदर्श मानते हैं। दीपक अपनी गांव की क्रिकेट टीम का कप्तान भी है तथा आसपास के लोग भी उसके खेल की प्रशंसा करते हैं। इतना ही नहीं स्वयं दीपक का कहना है कि उन्होंने अपने खेल के चलते धोनी की कप्तानी में बनाई रणनीति का उपयोग कर अपनी टीम को कई मैच जिताए हैं।

धोनी के लिए अपना जुनून दिखाने के लिए दीपक नाम के इस व्यक्ति ने अलग तरीका निकाला तथा अपनी शादी के कार्ड पर ही दोनों तरफ धोनी की तस्वीर और साथ ही उनका जर्सी का नंबर 7 भी लिखवाया। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी शादी के कार्ड पर थाला शब्द भी लिखवाया है। इसके साथ शादी के इनविटेशन कार्ड पर दीपक एवं उनकी होने वाली पत्नी गरिमा की शादी की पूरी जानकारी छपी हुई है। सोशल मीडिया पर ये शादी का अनोखा निमंत्रण कार्ड जमकर वायरल हो रहा है।

इंटरनेट पर छाया बेवफा एगरोल! टूटे दिल वालों को मिलता है खास ऑफर

इस देश ने S** को दी खेल की मान्यता, शुरू किया जा रहा है टूर्नामेंट

अचानक चलने की कोशिश करने लगी 3 दिन की बच्ची, वीडियो देख हैरान हुए लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -