अचानक चलने की कोशिश करने लगी 3 दिन की बच्ची, वीडियो देख हैरान हुए लोग

आमतौर पर बच्चे पैदा होने के 3 महीने में पलटना तथा 6 महीने से एक वर्ष के अंदर चलना सीखते हैं। ऐसे में पहली बार उन्हें चलता देख मां-बाप की जो अहसास होता है, उसे शब्दों में बयां करना सरल नहीं है। मगर इन दिनों जिस बच्चे की चर्चा हो रही है, उसने कुछ माह नहीं बल्कि सिर्फ 3 दिन में ही चलना शुरू कर दिया। दरअसल, एक 3 दिन की बच्ची ने हॉस्पिटल के बेड पर पलटने और रेंगने का प्रयास किया तो लोग हैरान रह गए। 

वही सोशल मीडिया पर इस बच्ची का वीडियो भी वायरल हुआ है। चौंकाने वाला ये मामला अमेरिका से आया है जहां सामंथा मिटशेल नाम की महिला ने बताया कि उसकी बेटी पैदा होने के पश्चात् से ही सिर उठाने और रेंगने का प्रयास कर रही है। महिला ने कहा मुझे लग रहा है कि मेरी बेटी कभी नवजात थी ही नहीं। मिटशेल ने बताया कि जब मैंने उसे पहले बार चलने का प्रयास करते देखा, मैं हैरत में पड़ गई। मैंने कभी ऐसा नहीं देखा कि 3 दिन का बच्चा इस प्रकार चलने लगा हो। उन्होंने बताया कि जब ये हुआ तो हॉस्पिटल के कमरे में मेरे साथ केवल मेरी मां थी तथा उन्होंने कहा कि मैं इसका वीडियो रिकॉर्ड करूं, वरना कोई मेरी बात का भरोसा नहीं करेगा। मेरा मंगेतर भी वहां नहीं था और यदि उसे वीडियो न दिखाती तो वह भी भरोसा नही करता।

वीडियो की बात करें तो बच्ची Nyilah Daise हॉस्पिटल के बेड पर पलटती और आगे बढ़ने का प्रयास करती नजर आ रही है। वीडियो में मिटशेल की मां की हैरानी से चीखने की आवाज भी सुनाई दे रही है। मिटशेल ने बताया कि ये वीडियो पुराना है तथा अब उनकी बेटी 3 महीने की हो गई है। कमाल की बात है कि वह इतनी कम उम्र में सपोर्ट लेकर खड़ी हो जा रही है। ये भी बिल्कुल आम नहीं है। वही अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

ऑफिस मीटिंग के बीच शख्स ढूंढ रहा था अंडरवियर, फिर हो गया कुछ ऐसा कि झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

क्या आप जानते है 'दो जून की रोटी' का मतलब? यहाँ जानिए असली सच्चाई

क्या आप भी अपने पार्टनर को करने जा रहे है प्रपोज? तो इन चीजों का रखें ध्यान

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -