'झक मारके' पर धोनी का शानदार डांस, हंस-हंसकर हुआ साक्षी का बुरा हाल
'झक मारके' पर धोनी का शानदार डांस, हंस-हंसकर हुआ साक्षी का बुरा हाल
Share:

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन कूल 'एम एस धोनी' अपने हर अंदाज़ के लिए फेमस है. धोनी जो भी करते है वो स्टाइल बन जाती है. न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी-20 जीतने के बाद धोनी इन दिनों अपनी फेमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे है. विकेटकीपर व पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों रांची में अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ है. धोनी ने अपने घर पर एक छोटी सी गेट-टुगेदर पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. पार्टी से ही धोनी का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में साक्षी धोनी को डांस करने के लिए कह रही है. वीडियो की शुरुआत में धोनी थोड़ा शर्माते हुए दिखते है लेकिन कुछ देर बाद ही फिल्म 'देसी बॉयज' के सांग 'झक मारके' की ट्यून बजते ही माही के पैर खुद ब खुद थिरकने को मजबूर हो जाते है. धोनी के डांस को देखकर साक्षी अपनी हंसी नहीं रोक पाती है. और डांस करते-करते धोनी मटकते हुए कैमरा के पास आ जाते है.

 

 

Such an adorable video of our #CaptainCool #SuperAdorable #Throwback #MsDhoni #SakshiDhoni #Dance #SapnaMotiBhavani

A post shared by Cricket Shots® (@cricketshots) on

माही के इस डांस वीडियो को 12 घंटे के भीतर कुल 7 लाख लोग देख चुके है. इतना ही नहीं धोनी का ये वीडियो 8 हजार से ज्यादा बार शेयर भी किया जा चूका है. धोनी अक्सर इस तरह से अपने फैंस का मनोरंजन करते ही रहते है. दिवाली के मौके पर ही धोनी ने अपनी फेमिली के साथ पंजाबी पॉप सिंगर गुरु रंधावा के लाइव कॉन्सर्ट का लुफ्त उठाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नेहरा ने बताया धोनी और कोहली की कप्तानी में अंतर

टीम की हार के बाद केन विलियमसन का बयान

कोहली का फैन है WWE का ये रेसलर, सीखना चाहता है क्रिकेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -