कोहली का फैन है WWE का ये रेसलर, सीखना चाहता है क्रिकेट
कोहली का फैन है WWE का ये रेसलर, सीखना चाहता है क्रिकेट
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान 'विराट कोहली' की फैन फॉलोविंग तो पुरे विश्व भर में है. न सिर्फ क्रिकेट जगत में बल्कि अन्य खेलों में भी विराट ने अपना जलवा बिखेर रखा है. विराट की क्रिकेट में शानदार परफॉरमेंस के साथ-साथ लोग उनकी फिटनेस के भी दीवाने है. और कोहली खुद अपने बेहतरीन प्रदर्शन के पीछे अपनी फिटनेस को श्रेय देते है. ऐसे में जब कोई WWE का खिलाड़ी कोहली से ट्रेनिंग तो ये वाकई में बहुत बड़ी बात होगी. दरअसल पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन 'फिन बैलोर' विराट से क्रिकेट की बारीकियां सीखकर अपनी फिटनेस को परखना चाहते है.

फिन ने कहा कि- "मुझे भारतीय टीम के कप्तान विराट से मिलने में काफी अच्छा लगेगा और उनके साथ में मैं प्रैक्टिस मैच खेलना चाहता हूं. उनसे मैं क्रिकेट की बारीकियां व नियम सीखूंगा." इतना ही नहीं फिन ने यहाँ तक भी बोला है कि, "उनके साथ मैं मैदान के एक-दो चक्कर भी लगाना चाहता हूं, ताकि उनके फिटनेस को करीब से देख पाऊं."

आयरलैंड के इस 36 साल के प्रोफेशनल रेसलर का कहना है कि, "मुझे इस खेल के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं. मैंने टीवी पर ऑस्ट्रेलिया को खेलते हुए देखा है. मुझे पता है कि हाल के दिनों में आयरलैंड ने भी अच्छा क्रिकेट खेला है. मैंने पिछले 15 साल जापान और अमेरिका में बिताए हैं. इसलिए मुझे ज्यादा क्रिकेट देखने का मौका नहीं मिला. लेकिन मैं आने वाले दिनों में आयरलैंड और भारत के बीच क्रिकेट मुकाबला जरूर देखना चाहूंगा."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

सन्यास लेने के बाद नेहरा ने शेयर की अपनी 'Future Planning'

एयरपोर्ट पर होने वाली सिक्योरिटी चेक का सच

15 साल की उम्र में आकाश ने रचा ऐसा इतिहास, जो कोई दिग्गज गेंदबाज़ भी नहीं कर पाया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -