एम एस धोनी इस दिन सचिन तेंदुलकर के साथ मैदान में कर सकते है वापसी
एम एस धोनी इस दिन सचिन तेंदुलकर के साथ मैदान में कर सकते है वापसी
Share:

भारतीय टीम  के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप 2019 के बाद से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. संन्यास की अटकलों के बीच धोनी क्रिकेट के मैदान पर लौट सकते हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अगले महीने आग पीड़ितों की मदद के लिए एक चैरिटी मैच आयोजित करने का फैसला किया है. वही रिपब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार माना जा रहा है कि इस मैच में सचिन तेंदुलकर के साथ धोनी भी मैदान में उतर सकते हैं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया इस समय अपने इतिहास की सबसे भीषण आपदा से जूझ रहा है. वहीं ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग ने भीषड़ तबाही मचाई है. जंहा दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर इस मैच में खेलेंगे. वहीं यह मैच 8 फरवरी को खेला जाएगा. इस मुकाबले में एक टीम की कप्तानी रिकी पोंटिंग करेंगे, जबकि दूसरी टीम की कमान शेन वॉर्न संभालेंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का पता चला है कि इस मैच में ब्रेट ली, जस्टिन लैंगर, माइकल क्लार्क, एडम गिलक्रिस्ट, शेन वॉटसन और एलेक्स ब्लैकवेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे. इस मुकाबले से जो भी राशि जमा होगी, उसे आग पीड़ितों के लिए ऑस्ट्रेलिया रेड क्रॉस आपदा एवं सहायता फंड में दान किया जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार दुनिया भर के दिग्गजों के साथ सचिन और धोनी भी इस चैरिटी मैच में खेल सकते हैं. इससे पहले भी क्रिकेट खिलाड़ियों ने चैरिटी मैच खेला है. साल 2005 में सुनामी पीड़ितों की सहायता के लिए वर्ल्ड एकादश और एशिया एकादश के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर एक चैरिटी मैच खेला गया था.

जोफ्रा आर्चर के खिलाफ टिप्पणी करने वाले इस शख्स पर लगा 2 साल का बैन

दो साल बाद मैच में सानिया की वापसी, जीता होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट

टी20 वर्ल्ड कप टीम की कप्तान बनीं हरमनप्रीत, पिता नवदीप सिंह ने देश को दिया ये सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -