टी20 वर्ल्ड कप टीम की कप्तान बनीं हरमनप्रीत, पिता नवदीप सिंह ने देश को दिया ये सन्देश
टी20 वर्ल्ड कप टीम की कप्तान बनीं हरमनप्रीत, पिता नवदीप सिंह ने देश को दिया ये सन्देश
Share:

मोगा: पंजाब के मोगा की रहने वाली हरमनप्रीत कौर को 15 सदस्य टीम का कैप्टन बनाया गया है। इस बारे में मोगा में हरमनप्रीत के घर में जश्न का माहौल है। हरमनप्रीत अगले माह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ICC टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय महिला टीम का नेतृत्व करेगी। हरमनप्रीत कौर के पिता नवदीप सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि वे BCCI का धन्यवाद करते हैं कि उनकी बेटी को लायक समझा और उस को कप्तान बनाया।

हरमन के पिता हरमंदर सिंह ने बताया है कि उनकी बेटी ऑस्ट्रेलिया में होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला में कप्तानी करेंगी और उसके बाद वर्ल्ड कप के लिए भी उन्हें कप्तान बनाया गया है। उन्होंने मीडिया के जरिए एक संदेश दिया है कि कि जो लोग लड़कियों को पैदा होने से पहले ही उन्हें मार देते हैं उनको ऐसा नहीं करना चाहिए, हरमनप्रीत की तरह ही प्रत्येक लड़की में कुछ ना कुछ कर दिखाने की काबिलियत होती है इसलिए लड़कियां लड़कों से पीछे नहीं है।

टीम इंडिया की वर्ल्ड टी 20 टीम: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमाह रोड्रिगेज, हरलीन देओल, दीप्ती शर्मा, वेदा कृष्णमूर्ति, रिचा घोष, तानिया भाटिया, पूनम यादव, राधा यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी।

पाक के दिग्गज खिलाड़ी ज़हीर अब्बास बोले, कोहली बेशक महान खिलाड़ी, लेकिन रोहित...

Ind Vs Aus: आज वानखेड़े में भिड़ेंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, जानें कैसा रहेगा मुंबई का मौसम

एएसबी क्लासिक टूर्नामेंट: सेरेना ने तीन साल बाद अपने नाम किया पहला खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -