Video : इस बोल्ड एक्ट्रेस के साथ सम्बन्ध बना चुके हैं धोनी
Share:

टीम इंडिया के कैप्टन कूल कहे जाने वाले खिलाड़ी 'महेंद्र सिंह धोनी' आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. धोनी का जन्म 7 जुलाई 1981 को रांची में हुआ था. धोनी का इंटरेस्ट शुरू से ही क्रिकेट में था और उन्होंने मेहनत कर क्रिकेट में महारत भी हासिल की है. धोनी अपने खेल को लेकर तो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं इसके साथ ही वो शादी के पहले अपने अफेयर्स के कारण भी सुर्ख़ियों में आ चुके हैं. धोनी बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी के साथ अफेयर को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे हैं.

जी हां... भले ही धोनी ने साक्षी से लव मैरिज की हो लेकिन वो राय लक्ष्मी के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों को धोनी और राय लक्ष्मी के अफेयर की जानकारी नही है. यहां तक कि धोनी की बायोपिक फिल्म 'एम. एस. धोनी' में भी उनके और राय लक्ष्मी के अफेयर के ज़रा भी जिक्र नही किया गया. ऐसा सुनने में आया था कि जब धोनी की बायोपिक फिल्म रिलीज़ होने वाली थी उस समय राय लक्ष्मी को इस बात की चिंता थी कि फिल्म में धोनी और उनके संबंधो के बारे में जिक्र ना किया गया हो लेकिन धोनी की बायोपिक में ऐसा कुछ नही दिखाया गया.

राय लक्ष्मी ने भी एक बार मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, उनका और धोनी का ब्रेअकप हुआ 5 साल हो चुके है लेकिन अब तक भी लोग उनके रिश्ते के बारे में बातें करते हैं. हैरानी वाली बात तो ये है कि धोनी के साथ रिश्ते को राय लक्ष्मी ने त्रासदी बता दिया था. इतना ही नही उन्होंने तो इसे अपने जीवन का सबसे बड़ा दाग भी कहा था.

राय लक्ष्मी ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का भी खुलासा किया था कि, उनके और धोनी के बीच संबंध रहे है और वो तो धोनी की टीम की ब्रांड एंबेसडर भी थीं. लेकिन दोनों कभी कमिटेड भी नही थे और ना ही उन्होंने अपनी शादी के बारे में कोई विचार किया था. आपको बता दें दोनों के रिश्ते की बाते साल 2009 में सामने आई थी.

धोनी के जीवन का हर लम्हा... एक साथ

शख़्स से शख्सियत बने धोनी की कहानी

बोल्ड लुक छोड़ संस्कारी बनी धोनी की गर्लफ्रेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -