सुन्दर लुक छोड़ संस्कारी बनी धोनी की गर्लफ्रेंड
सुन्दर लुक छोड़ संस्कारी बनी धोनी की गर्लफ्रेंड
Share:

साउथ इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली लक्ष्मी राय की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कई समय बाद लक्ष्मी का यह शानदार लुक सामने आया है और इस लुक में वह बहुत ही सुंदर और हॉट भी लग रहीं हैं. लक्ष्मी ने कुछ समय पहले ही अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म किया था, और अब वह संस्कारी लुक्स से इंस्टाग्राम को और गर्म कर रहीं हैं.

इंस्टाग्राम पर लक्ष्मी के 1.6m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स की ख़ुशी के लिए हर दिन नए फोटोशूट करवाती हैं और उसके बाद उनकी तस्वीरों को पोस्ट करती हैं. इंस्टाग्राम पर अब तक लक्ष्मी ने कई ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो हॉट और बोल्ड हैं. लक्ष्मी एक समय तब बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने अपने और भारतीय बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के रिश्ते के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि उनके महेंद्र सिंह धोनी के साथ कई समय तक रिलेशन थे और उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

 

लक्ष्मी साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है. लक्ष्मी जल्द ही नई फिल्म neeya 2 में नजर आने वाली हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. लक्ष्मी ने अपनी बहुत सुंदर तस्वीर को पोस्ट करे इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया है GLITTER & GLAM !!! for my act last night @filmfare #65thjiofilmfareawards #performance #hyderabad thank u for all the love

प्रभुदेवा के प्यार में पागल थी यह एक्ट्रेस, अब दिखाया बोल्ड अवतार

दोबारा पिता बने जूनियर ए‍नटीआर, शेयर की प्यारभरी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -