नहीं रहे मिस्टर बीन, कार एक्सीडेंट में हुआ निधन ? सोशल मीडिया पर मचा हाहाकार

वाशिंगटन: मिस्टर बीन का आइकॉनिक किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए ब्रिटिश एक्टर रोवन एटकिंसन (Rowan Atkinson) को लेकर सनसनीखेज खबर वायरल हो रही है. उनकी मौत की खबर से सोशल मीडिया पर कोहराम मचा हुआ है. कॉमेडियन के बारे में ये खबर सुनने के बाद कई लोग तो हैरान हैं. इससे पहले कि आप भी हैरान परेशान हों, हम बता दें कि एक्टर की मौत की ये झूठी खबर है, जो सोशल मीडिया वायरल हो रही है.

पॉपुलर कॉमेडियन मिस्टर बीन एकदम सुरक्षित और फिट हैं. बता दें कि रोवन एटकिंसन की मौत की फर्जी खबर ट्विटर हैंडल US broadcaster Fox News ने साझा की. उनके ट्वीट में लिखा गया था कि, फॉक्स ब्रेकिंग न्यूज- मिस्टर बीन (रोवन एटकिंसन ) का 58 वर्ष की आयु में कार एक्सीडेंट के कारण निधन हो गया. इस प्रकार की ट्रेडिंग खबर का हवाला देकर लिंक पर क्लिक करने के लिए लोगों को विवश किया गया. 

दूसरे इसी प्रकार के एक ट्वीट में लिखा था कि, इंग्लिश कॉमेडियन और एक्टर रोवन एटकिंसन यानी मिस्टर बीन के 18 मार्च 2017 को रोड एक्सीडेंट मे मारे जाने की खबर है. ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगा. इस खबर के सामने आने के बाद रोवन के फैंस निराश हो गए. किन्तु राहत की बात ये है कि ये खबर झूठी, गलत साबित हुई. रोवन बिल्कुल स्वस्थ हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में व्यस्त हैं.

13 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर नज़र आई किम

कोरियन एक्टर चोई ताय जून जल्द ही बनने वाले है पिता, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे शादी

प्रियंका ने हटाया जोनास सरनेम सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बाढ़

Most Popular

- Sponsored Advert -