13 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर नज़र आई किम
13 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर नज़र आई किम
Share:

हॉलीवुड स्टार और सुपर मॉडल किम कार्दशियन और कॉमेडियन पीट डेविडसन अपने रिश्ते को लेकर इन दिनों खूब चर्चाएं बटौर रहे हैं. ‘कीपिंग अप विद द कार्दिशयन स्टार’ और पीट को हाल ही में रोमांटिक डिनर डेट पर भी देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीट की एक क्लोजअप फोटो  में उनकी गर्दन की बाईं तरफ लव बाइट का निशान नज़र आ रहे है. ये हॉट कपल डेविडसन की लैंबॉर्गिनी SUV में पहुंचा और रविवार को कैलिफोर्निया के Santa Monica रेस्टॉरेंट के प्राइवेट रूम में डिनर किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ क्वालिटी टाइम साथ में बिताने के उपरांत दोनों साथ में बाहर आते  दिखाई दिए. डेलीमेल ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें डेविडसन मे अपने लेडीलव को कार में बैठाया और कार में बैठने के उपरांत हंसते और बातचीत करते  हुए दिखाई दिए. इस रोमांटिक डेट के लिए कपल का स्टाइल बहुत ही हटके है. किम को स्टाइलिश सेलिब्रिटी के रूप मेभी पहचाना जाता है. किम ने लॉन्ग स्लीव बॉडी सूट को लेदर स्कर्ट और ब्लैक बेसबॉल कैप के साथ पेयरअप कर लिया है. वहीं, डेविडसन ने ग्रीन टी शर्ट को जींस के साथ पेयर अप किया था और अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स, बेसबॉल कैप और डार्क ग्रे और व्हाइट जैकेट के साथ कप्लीट कर दिया.

दोनों एक दूसरे को कर रहे हैं डेट: किम के करीबी सूत्र ने मीडिया को जानकारी दी है कि दोनों एक एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं. “सूत्र ने बोला है कि वे दोनों साथ में खुश हैं और देख रहे हैं कि यह कहां जाता हैं. पीट ने उनसे बोला है कि वो उनके अलावा किसी और को नहीं देखना चाहेंगे और किम भी उनके लिए ऐसा ही महसूस करती है. उन्होंने आगे बोला है कि वे अभी सुपरसीरियस नहीं हैं. लेकिन किम किसी और को देख नहीं रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किम अपने पति कान्ये वेस्ट से अलग होने  के उपरांत से ही चर्चाओं में बनी हुई है . कहा जा रहा है कि ये हॉट कपल अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहता है. पीट किम से 13 वर्ष छोटे हैं, दोनों साफ तौर पर अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं.

 

कोरियन एक्टर चोई ताय जून जल्द ही बनने वाले है पिता, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे शादी

प्रियंका ने हटाया जोनास सरनेम सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बाढ़

प्रियंका ने शेयर किए अपनी फिल्म का पोस्टर तो फैंस ने पूछ लिया तलाक को लेकर सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -