एमपी के मंत्री का बड़बोला बयान
एमपी के मंत्री का बड़बोला बयान
Share:

भिंड : जब चाटुकारिता निर्लज्जता को स्पर्श करने लगे तो, समझिए यह उसकी अति होने का संकेत है. ऐसे ही मध्य प्रदेश के राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता का एक बड़बोला बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने शिवराज सिंह चौहान की सरकार को त्रेता युग में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम और द्वापर युग में श्रीकृष्ण से भी  श्रेष्ठ बताया है.

उल्लेखनीय है कि राजस्व मंत्री उमा शंकर गुप्ता लहरौली गांव में किसान संगोष्ठी को संबोधित प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बता रहे थे. उन्होंने कहा कि त्रेता युग में रामजी की सरकार में , द्वापर युग में कृष्णजी के जमाने में भी , यहां तक कि सतयुग में भी यह तो सुना -प़़ढा था, कि लोग ब्याज नहीं लेते थे. यदि किसी ने एक लाख लिया, तो एक लाख ही चुका देता था, लेकिन ऐसा तो हमने आज तक नहीं सुना, कि एक लाख लिया हो और सालभर बाद 90 हजार दे जाओ. यह सब शिवराज सरकार में ही संभव है.

बता दें कि इस किसान संगोष्ठी में गुप्ता ने किसानों की हालत सुधरने और किसान की आय बढ़ने की इच्छा प्रकट की. स्मरण रहे कि जून में जब से प्रदेश में किसान आंदोलन हुआ उसके बाद से राज्य सरकार खुद को ज्यादा किसान हितैषी बताने पर तुली हुई है. योजनाएं भी ऐसी बनाई जा रही है, कि किसानों को संतुष्ट किया जा सके. अगले साल राज्य में विधान सभा चुनाव जो होना है. राज्य मंत्री का यह बड़बोला बयान इसी और इंगित कर रहा है.

यह भी देखें

मिल बांचे मध्य प्रदेश कार्यक्रम में CM शिवराज, कलेक्टर सहित अधिकारियों ने ली बच्चो की क्लास

क्या आप जानते है मध्यप्रदेश के 'ताजमहल' के बारे में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -