सांसदों की मांग सैलरी डबल की जाए, PM मोदी ने कहा खर्च कम करो !
सांसदों की मांग सैलरी डबल की जाए, PM मोदी ने कहा खर्च कम करो !
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा के कुछ सांसदों ने पीएम नरेंद्र मोदी से सैलरी बढ़ाने की बात की, तो पीएम ने उन्हें दो टूक जवाब देकर उल्टे पांव वापस भेज दिया। लोकसभा के 15 सांसद के एक समूह ने पीएम से तनख्वाह बढ़ाने और संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यो में खर्च किए जाने वाले सांसद निधि फंड को बढ़ाने की मांग की।

इस पर पीएम ने उन्हें यह कहते हुए लौटा दिया कि खर्च कम करो। सांसदो ने पीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा, जिसमें 250 सांसदों के हस्ताक्षर थे। इसमें सभी दलों के सांसद थे। मोदी ने उन्हें खर्च कम करने की नसीहत के साथ लौटा दिया, लेकिन उन्होने सांसद निधि पंड में बढ़ोतरी करने में रुचि अवश्य दिखाई।

मोदी ने कहा कि नो इस पर विचार करेंगे। अपनी सैलरी को सांसद सीधा दोगुना करने और सांसद निधि फंड को 25 करोड़ करने की मांग कर रहे है। खबरों के अनुसार, सरकार जल्द ही राष्ट्रपति व उपराष्ट्रपति के वेतन वृद्धि के लिए सदन में बिल लाने वाली है। दरअसल सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू होने के बाद राष्ट्रपति व उपराष्ट्रपति की सैलरी कम हो गई है। बता दें कि सांसदों का वेतन बढ़ाने का एक प्रस्ताव प्रधानमंत्री कार्यालय में पहले ही भेजा जा चुका है।

नये भवन में स्थानांतरित होगा BJP मुख्यालय, 18 को रखेंगे आधारशिला

आजाद ने घेरा प्रधानमंत्री मोदी को,10 बजे आॅफिस आ जाते है, परंतु शामिल नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -