Kamal Nath पर दर्ज हुई FIR से नाराज हैं सांसद विवेक तन्खा, कही यह बात
Kamal Nath पर दर्ज हुई FIR से नाराज हैं सांसद विवेक तन्खा, कही यह बात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव को लेकर इस समय गरमागरमी का माहौल बना हुआ है। इसी बीच अब सियासत में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर दर्ज एफआईआर भी इसका हिस्सा बनती जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की तरफ से इसे बीजेपी सरकार की दोगली कार्रवाई कहा जा रहा है। इन सभी के बीच अब कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा भी इसमें शामिल हो गए हैं। उन्होंने कमलनाथ का नाम एफआईआर में डालने को अन्याय बताया है और चुनाव आयोग और सीएम शिराज सिंह चौहान से यह पूछा है कि 'अभी तक किस भाजपा के सीनियर लीडर पर नामज़द एफआईआर दर्ज हुई है?'

जी दरअसल तन्खा ने एक ट्वीट के माध्यम से यह सब किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में गृह मंत्रायलय की तरफ से बीते गुरुवार को जारी नई गाइडलाइन्स की कॉपी भी साझा की है। इसी के साथ ही ये सवाल उठाया है कि 'आज से रूल को बदलने से पूर्व में अफ़सरों का एक पक्षीय रवैया ख़त्म नहीं होगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनावी सभाओं के दौरान भीड़ को लेकर चुनाव आयोग की नई गाइडलाइंस जारी हुई हैं। जी दरअसल इनमें अब चुनावी रैलियों के लिए सिंधिया और सचिन पायलट जैसे स्टार प्रचारकों की संख्या को 40 से घटाकर 30 लोगों तक कर दिया गया हैं तो वहीं खुले में होने वाली चुनावी सभा में शामिल भीड़ को अब अनलिमिट कर दिया गया है। इसका मतलब है कि अब पहले तय 100 लोगों की भीड़ की सीमा समाप्त कर दिया गया है।

वैसे आपको पता ही होगा दतिया के भांडेर में कांग्रेस की चुनावी रैली में नियमों के उलट अधिक भीड़ जुटाने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और भांडेर से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया सहित 9 पार्टी नेताओं के खिलाफ एफआईआर दायर करवाई गई है। बीते 5 अक्टूबर को हुई इस सभा में 100 लोगों के मौजूद रहने की अनुमति प्रशासन ने दी थी, लेकिन इससे कई गुना ज्यादा लोग वहां शामिल हो गए थे।

गुजरात में फिर फूटा कोरोना बम, सामने आए 1278 नए मामले

पासवान के निधन पर गृहमंत्री ने जताया शोक, कहा- उनका बिहार के विकास का सपना पूरा करेंगे

MP में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, सामने आए 1,715 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -