MP में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, सामने आए 1,715 नए मामले
MP में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, सामने आए 1,715 नए मामले
Share:

भोपाल: कोरोना काल तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। दिन पर दिन कोरोना के मामलों में बढ़त देखने के लिए मिल रही है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ने वाले कोरोना के मामले के बारे में। जी दरअसल मध्यप्रदेश में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 1,715 नए मामले सामने आए हैं जिससे प्रदेश में अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,42,022 हो चुकी है। जी हाँ, यह चौकाने वाला आंकड़ा है और सभी इससे परेशान है।

आपको बता दें कि राज्य में पिछले 24 घंटे में संक्रमण से 29 और व्यक्तियों की मौत हो चुकी है जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 2,547 हो गयी है। इस बारे में बात करते हुए मध्य प्रदेश के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि, ‘‘पिछले 24 घंटे के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से इंदौर में सात, भोपाल, जबलपुर एवं ग्वालियर में तीन-तीन और खरगोन, सीहोर एवं छिंदवाड़ा में दो-दो और सागर, नरसिंहपुर, रतलाम, शहडोल, दमोह, दतिया एवं गुना में एक-एक मरीज की मौत की पुष्टि हुई है।’’ इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि, ‘‘राज्य में अब तक कोरोना वायरस से सबसे अधिक 615 मौत इंदौर में हुई हैं, जबकि भोपाल में 417, उज्जैन में 96, सागर में 113, जबलपुर में 171 एवं ग्वालियर में 141 लोगों की मौत हुई हैं। बाकी मौतें अन्य जिलों में हुई हैं।’’

आगे अधिकारी ने यह भी बताया कि प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के सबसे अधिक 469 नये मामले इंदौर जिले में सामने आये, जबकि भोपाल में 219, ग्वालियर में 65 एवं जबलपुर में 132 नये मामले सामने आये। आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में कुल 1,42,022 संक्रमितों में से अब तक 1,22,687 मरीज स्वस्थ होकर घर चले गये हैं और 16,788 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि बृहस्पतिवार को 2,420 रोगियों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

इस्लाम के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, कर डाला बड़ा एलान

आज 10 बजे RBI गवर्नर की PC, आम जनता को मिल सकता है बड़ा तोहफा

महेश भट्ट पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'उनकी फिल्में बी-ग्रेड हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -