गुजरात में फिर फूटा कोरोना बम, सामने आए 1278 नए मामले
गुजरात में फिर फूटा कोरोना बम, सामने आए 1278 नए मामले
Share:

अहमदाबाद: कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन तेजी से बढ़ते चले जा रहे हैं। अब आज हम बात कर रहे हैं गुजरात की। जी दरअसल गुजरात में बीते 24 घंटों में 1278 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं और 10 संक्रमितों की मौत होने की खबर मिली है। इसके अलावा 1266 संक्रमित स्‍वस्‍थ होने के बाद अस्‍पताल से घर जा चुके हैं।

अगर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की माने तो राज्‍य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या बढ़कर 1,47,951 तक आ गई है जबकि कुल 1,27,923 मरीज स्‍वस्‍थ होने के बाद अस्‍पताल से घर जा चुके हैं। इसी के साथ राज्‍य में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्‍या 3541 तक आने की खबर है। वहीँ 16,487 सक्रिय मरीज बताये जा रहे हैं। जी दरअसल गुजरात में इसके पहले यानी बीते मंगलवार को 1,335 नए संक्रमितों की पहचान हुई थी और 10 की मौत दर्ज हुई थी।

वहीँ अगर हम स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के आंकड़ों के बारे में बात करें तो उनके अनुसार 1,25,243 मरीजों का कोरोना टेस्‍ट नेगेटिव आया था जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया था। इसी के साथ राज्‍य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या 1,45,362 बतायी जा रही थी। गुजरात में भी कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है दिन पर दिन मामलों में इजाफा देखने के लिए मिल रहा है।

पासवान के निधन पर गृहमंत्री ने जताया शोक, कहा- उनका बिहार के विकास का सपना पूरा करेंगे

MP में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, सामने आए 1,715 नए मामले

हाथरस केस: PFI और भीम आर्मी का कनेक्शन ! यूपी में जातीय दंगे फैलाने की साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -