कमलनाथ को आतंकी बोलकर संकट में घिरे CM शिवराज, कांग्रेस ने उठाया बड़ा कदम
कमलनाथ को आतंकी बोलकर संकट में घिरे CM शिवराज, कांग्रेस ने उठाया बड़ा कदम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव में सियासी पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। सीएम शिवराज सिंह के कमलनाथ को आतंकी बोलने पर कांग्रेस ने श्यामला हिल्स थाने में शिकायत दर्ज करने का आवेदन दिया है। प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ FIR दर्ज करने आवेदन दिया है। 

श्यामला हिल्स थाने में कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने आवेदन दिया। कांग्रेसजनों ने थाना प्रभारी को सौंपी चिट्ठी में कहा कि एक संवैधानिक पद पर बैठे सीएम शिवराजसिंह चौहान द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के वरिष्ठ नेता, प्रदेश के पूर्व सीएम एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं कांग्रेस के प्रति इस प्रकार के अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करना घोर निंदनीय है।

प्रतिनिधि मंडल ने थाना प्राभारी को सौंपे आवेदन में बताया कि नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार के चलते ऐसे गंभीर इल्जाम लगाना कानून-व्यवस्था पर प्रश्न उठाता है। शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के सीएम है तो क्या वे किसी को भी आतंकी कह सकते है? क्या राज्य का कानून एक सम्मानीय व्यक्ति के प्रति इस प्रकार की भाषा बोलने की अनुमति देता है? चाहे वह राज्य का सीएम हो या आम नागरिक, कानून सभी के लिए एक समान होता है। सीएम द्वारा पद की गरिमा एवं संवैधानिक मर्यादाओं को तार-तार किया गया है। शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विधि सम्मत कार्यवाही की जाए।

माँ काली विवाद को लेकर दिल्ली में सड़कों पर उतरे हिन्दू, गूंजे 'भारत माता की जय' के नारे

क्या T20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर को मिलेगी जगह ? जानिए क्या बोले वसीम जाफ़र

चोरी छुपे लीक हुई OPPO के इस स्मार्टफोन की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -