सांसद गौरव गोगोई हुए कोरोना पॉजिटिव


राष्ट्रीय कांग्रेस के राजनेता और असम के कलियाबोर के सांसद गौरव गोगोई ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और आवश्यक अवधि के लिए उन्हें छोड़ दिया गया।

एक ब्लॉग पोस्ट में, कांग्रेस नेता ने कहा "मैंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैं खुद को अलग कर रहा हूं। मैं केवल मामूली लक्षणों का अनुभव कर रहा हूं। पिछले कुछ दिनों में मुझसे संपर्क करने वाले सभी व्यक्तियों को अपने लक्षणों की जांच करने और यदि आवश्यक हो, तो परीक्षण करने के लिए कहा जाता है।" गौरव गोगोई ने हाल ही में स्थानीय निकाय चुनावों के लिए चुनाव प्रचार की अनुमति देते हुए बिहू उत्सव को सीमित करने के राज्य सरकार के फैसले पर निराशा व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

 

"असम के नए एसओपी ने स्कूलों को बंद कर दिया है और बिहू उत्सवों को प्रतिबंधित कर दिया है, लेकिन राज्य प्रशासन ने स्थानीय थेंगल कचारी स्वायत्त चुनावों के लिए चुनाव प्रचार को अप्रभावित छोड़ दिया है," गौरव ने ट्वीट किया। उन्होंने कोविड मामलों की खतरनाक वृद्धि को देखते हुए चुनाव, त्योहारों और शैक्षिक गतिविधियों के लिए राज्य सरकार के दोहरे दृष्टिकोण को विडंबनापूर्ण बताया। "मैं राजनीतिक प्रक्रिया का सदस्य हूं, इसलिए मैं नियमों का पालन करूंगा," उन्होंने कहा, "लेकिन विडंबना को अनदेखा करना असंभव है। इस बीच, पूर्वी दिल्ली लोक

सभा सदस्य गौतम गंभीर ने आज कहा कि उन्होंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

 

उन्होंने कहा, "मैंने मामूली लक्षण होने के बाद आज कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। मैं अनुरोध कर रहा हूं कि मेरे संपर्क में आने वाले हर किसी का परीक्षण किया जाए "। गौतम गंभीर को पिछले साल नवंबर में घर पर खुद को अलग-थलग करने के लिए मजबूर होना पड़ा था जब परिवार के एक सदस्य ने एचआईवी के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

टीम इंडिया को सीरीज हराने के बाद अफ्रीकी खिलाड़ी ने लिखा 'जय श्री राम', पोस्ट वायरल

अमेजन पर लगा भारतीय झंडे के अपमान का आरोप, गृहमंत्री ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश

'वर्ल्ड कप में फिर पाकिस्तान से हारेगी टीम इंडिया..', PAK दिग्गज की भविष्यवाणी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -