'वर्ल्ड कप में फिर पाकिस्तान से हारेगी टीम इंडिया..', PAK दिग्गज की भविष्यवाणी

नई दिल्ली: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने टी-20 विश्वकप 2022 के शेड्यूल की घोषणा कर दी है और एक बार फिर भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला होने जा रहा है. हालांकि, मैच में अभी काफी समय है, किन्तु शेड्यूल आने से माहौल गर्म हो गया है. पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर का कहना है कि एक बार फिर इस मैच में पाकिस्तान जीतेगा. बता दें कि पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्डकप 2021 में भारत को दस विकेट से करारी शिकस्त दी थी, जो वर्ल्डकप इतिहास में उसकी भारत के विरुद्ध पहली विजय थी. इसी से शोएब अख्तर के हौसले बुलंद हैं.  

शोएब अख्तर का कहना है कि पाकिस्तान की टीम टी-20 में भारत से बहुत बेहतर है, ऐसे में मेलबर्न में होने वाले इस मैच में फिर से पाकिस्तान की ही जीत होगी. शोएब अख्तर ने कहा कि भारतीय मीडिया अपनी टीम पर बहुत दबाव बना देता है, जब भी पाकिस्तान के साथ मुकाबला होता है. किन्तु किसी टीम का हारना काफी सामान्य बात होती है. बता दें कि ICC द्वारा जो शेड्यूल घोषित किया गया है, उसके अनुसार, टी-20 वर्ल्डकप 2022 में भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ ही है, जो 23 अक्टूबर को होगा.  

भारतीय क्रिकेट टीम ने 2021 के वर्ल्डकप मिशन की शुरुआत भी पाकिस्तान के विरुद्ध की थी, जिसमें उसे दस विकेट से हार मिली थी. टीम इंडिया, पाकिस्तान के सामने महज 151 रनों पर ढेर हो गई थी, जवाब में पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए 152 रन बना दिए थे.

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में सबालेंका और हालेप को होना पड़ा उलटफेर का शिकार

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में डेनिल मेदवेदेव ने क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान

महिला एशिया कप हॉकी में गुरजीत कौर का शानदार प्रदर्शन, टीम को दिलवाई जीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -