प्यार में पागल पिता बेटे की ट्यूशन टीचर से कर रहा था शादी, देखकर फंदे से झूला बेटा
प्यार में पागल पिता बेटे की ट्यूशन टीचर से कर रहा था शादी, देखकर फंदे से झूला बेटा
Share:

अक्सर कहा जाता है कि प्यार आयु देखकर नहीं होता है। ऐसा ही कुछ हुआ इंदौर के एक चिकित्सक के साथ हुआ। डॉक्टर अपने से 20 वर्ष छोटी अपने बेटे की ट्यूशन टीचर के प्यार में दीवाने हो गए। परिजनों से छुपकर अध्यापक से शादी करने की तैयारी कर रहा था, मगर परिजनों ने ये होने नहीं दिया। दूसरी तरफ इस घटना के पश्चात् डॉक्टर के बेटे ने आत्महत्या कर ली। पुलिस इस पूरे मामले की तलाशी में जुटी हुई है। 

वही मध्य प्रदेश के इंदौर में कंपेल का ये पूरा केस है। कहा गया है कि यहां के रहने वाले चिकित्सक जितेंद्र दांगी उर्फ जितेंद्र पिंडोरिया ने तीन दिन पहले अपने बेटे की अध्यापिका से दूसरी शादी करने की नाकाम कोशिश की थी। अब उनके बेटे ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस इस दुर्घटना को संदिग्ध मानकर पड़ताल कर रही है।

19 जून को इंदौर के खंडवा रोड़ स्थित वेवाच गार्डन में 50 साल के डॉ. जितेंद्र पिंडोरियों दांगी द्वारा स्वयं से 20 वर्ष कम आयु की अपने बेटे की अध्यापिका से शादी की जा रही थी। ये शादी होती उससे पूर्व ही डॉक्टर के परिवार वाले तथा संबंधियों ने हंगामा कर शादी को रुकवा दिया।  इस के चलते दुल्हन बनी टीचर के साथ मारपीट भी हुई, जिसकी शिकायत भंवरकुआं थाने में हुई थी। इस केस में महिला अध्यापिका की शिकायत पर चिकित्सक के बेटे यशवंत पर मामला दायर कर उसे जेल भेज दिया गया। जेल से बेटा मंगलवार को ही छूटा था तथा उसके पश्चात् उसने दोपहर 3 से 4 बजे के बीच पिस्टल से स्वयं को गोली मार ली, जिससे उसकी जान चली चली गई। डॉक्टर के परिवार ने बेटे की मौत की वजह हार्ट अटैक बताकर दो घंटे के भीतर बेटे की लाश का अंतिम संस्कार भी कर दिया। 

चेन्नई साइबर पुलिस ने सोशल मीडिया और वेब पर अश्लील पोस्ट पर लगाई लगाम

प्रेमिका की शादी की खबर सुनकर घर जा पहुंचा प्रेमी, तो लड़की के परिजनों ने कर डाला ये हाल

लखनऊ के मेडिसिन गोदाम पर पुलिस ने मारा छापा, 2 करोड़ से अधिक की नकली दवाएं बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -