चेन्नई साइबर पुलिस ने सोशल मीडिया और वेब पर अश्लील पोस्ट पर लगाई लगाम
चेन्नई साइबर पुलिस ने सोशल मीडिया और वेब पर अश्लील पोस्ट पर लगाई लगाम
Share:

चेन्नई: चेन्नई पुलिस के साइबर क्राइम डिवीजन ने सोशल मीडिया और वेब पोर्टल्स और यूट्यूब सहित वीडियो प्लेटफॉर्म पर अश्लील सामग्री को नियंत्रित करना शुरू कर दिया है। कानून लागू करने वाले कोई संभावना नहीं ले रहे हैं और सोशल मीडिया कंपनियों के साथ संबद्धता में शीघ्र ही दिखाई दे रहे हैं। दिग्गज हास्य अभिनेता सेंथिल और चार्ली द्वारा दर्ज कराई गई शिकायतों के आधार पर आधे घंटे के भीतर फर्जी ट्विटर अकाउंट बंद कर दिए गए हैं। मसाज पार्लर और टैटू सेंटर द्वारा अपलोड की गई फिल्मों के मामले में, पुलिस ने पिछले 10 दिनों में YouTube पर लगभग 80 फिल्में हटा दीं।

चेन्नई साइबर पुलिस ने पहले ही मसाज पार्लर और टैटू केंद्रों से संबंधित YouTube प्लेटफॉर्म पर अपलोड की गई लगभग 80 सामग्री को हटा दिया है। साइबर क्राइम विंग के अधिकारियों ने कहा कि मदन मनिकम के चैनलों, "टॉक्सिक मदन 18+", "PUBG मदन गर्ल फैन", "रिची गेमिंग" और "मैडम" की लगभग 400 YouTube सामग्री को हटा दिया गया है।

आयुक्त कार्यालय से एक आधिकारिक बयान में आम जनता के सदस्यों से अनुरोध किया गया है जो मदन मनिकम की अश्लील सामग्री से आहत महसूस करते हैं, वे अपनी शिकायतें dcpccbl@gmail.com पर भेजें। आयुक्त कार्यालय ने कहा कि शिकायत दर्ज कराने वालों का विवरण गोपनीय रखा जाएगा। पुलिस कमिश्नर शंकर जीवाल ने कहा, 'सोशल मीडिया कंपनियों से हमारे अच्छे संबंध हैं। वे हमारे अनुरोधों के आधार पर तत्काल कार्रवाई कर रहे हैं। हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और अपमानजनक सामग्री के बीच संतुलन बना रहे हैं।”

एलोपैथी Vs आयुर्वेद: SC पहुंचे बाबा रामदेव, अपने खिलाफ दर्ज सभी केस को दिल्ली शिफ्ट करने की मांग

यूपी धर्मान्तरण कानून को चुनौती देने वाली तमाम याचिकाएं इलाहबाद हाई कोर्ट में ख़ारिज

'कांग्रेस के नेता तालिबान के प्रवक्ता कब से बन गए ?', दिग्विजय सिंह के बयान पर नकवी का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -