कर्ज से परेशान बाप-बेटी ने खाया जहर
कर्ज से परेशान बाप-बेटी ने खाया जहर
Share:

शाजापुर: मध्य प्रदेश से इन दिनों कई चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह शाजापुर जिला मुख्यालय से महज 3 किलोमीटर दूर स्थित गांव सांप खेड़ा की है। यहाँ बीते गुरुवार सुबह कर्ज से परेशान होकर एक पिता पुत्री ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के तहत इन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ इस मामले में मृतक ईश्वर सिंह की पत्नी भी जहर खाकर जान देने वाली थी, लेकिन बेटे ने जहर की पुड़िया छीन ली, और इसी के चलते महिला बच गई।

इस पूरे मामलें में कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है खेती में साझेदार दोस्त द्वारा फसल के बराबर हिस्से ना बांटने और कर्ज लौटाने से इनकार करने को लेकर परिवार काफी परेशान था। इसी बात को लेकर बीते दो दिन पहले साझेदार से उनका विवाद भी हुआ था। यह सब होने के बाद ईश्वर सिंह ने साझेदार को आत्महत्या कर लेने की बात भी कही थी। वहीं बीते गुरुवार सुबह परेशान होकर ईश्वर सिंह ने जहर खा लिया और अपनी पत्नी के लिए पुड़िया रखकर घर से बाहर निकल गया। इस दौरान जहर की पुड़िया बेटी के हाथ लग गई और बेटी पिता के इस फैसले से बहुत आहत हुई और उसने भी जहर खा लिया।

इस पूरे मामले की जांच में जुटी महिला एसआइ रविता चौधरी का कहना है कि, 'शुरुआती जांच में ईश्वर सिंह की पत्नी लक्ष्मी बाई ने बताया है कि खेती के लिए कर्ज लिया था। साथ ही खेती में साझेदार दोस्त भी बराबर हिस्से नहीं कर रहा था और कर्ज लौटाने से इनकार कर रहा था। इसके अलावा कुछ महीने पहले उनका बेटा भी घर से चला गया था। इन हालातों से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया है।' अब पुलिस की जांच जारी है।

जम्मू कश्मीर: उरी में सेना को बड़ी सफलता, 5 दिन के सर्च ऑपरेशन में 3 आतंकी ढेर

सुष्मिता सेन की 'आर्या' को मिला इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 में नॉमिनेशन

कांग्रेस आज कर्नाटक विधानसभा की संयुक्त बैठक में ओम बिरला के अभिभाषण का करेगी बहिष्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -